कांग्रेस की हालत खस्ताहाल, उसने सीएम उम्मीदवार पर कुछ घंटों में बदला स्टैंड: मायावती

कांग्रेस की हालत खस्ताहाल, उसने सीएम उम्मीदवार पर कुछ घंटों में बदला स्टैंड: मायावती

प्रेषित समय :10:34:00 AM / Sun, Jan 23rd, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों में आरोप प्रत्यारोप और सियासी तंजों का दौर शुरू हो गया है. शनिवार को ही कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी चुनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती की सक्रियता पर सवाल उठाए थे. वहीं आज बीएसपी चीफ ने कांग्रेस पर सीधा हमला किया है. मायावती ने कहा कि यूपी विधानसभा आम चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ता हाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला है. मायावती ने कहा कि कांग्रेस जैसी पार्टियां वोट काटने वाली पार्टियां हैं

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा, यूपी विधानसभा आम चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला है. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें. यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं. ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्व समाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है.

कांग्रेस पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस की हालत को देखते हुए ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें. इसके साथ ही मायावती ने कहा कि यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियाँ लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियां हैं. इसके साथ ही मायावती ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और जनता से बीएसपी को वोट देने को कहा. मायावती ने कहा कि बीजेपी को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्व समाज के हित में उनकी जानी-परखी नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है और इस में बीएसपी का स्थान पहले स्थान पर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में खेला करेंगे सीएम नीतीश, बीजेपी से नहीं हुआ गठबंधन, जदयू ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

यूपी विधानसभा चुनाव: बीएसपी ने जारी की दूसरे चरण के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट

प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में मुख्यमंत्री के चेहरे वाला बयान लिया वापस

दिल्ली-यूपी समेत उत्तर भारत पर शीतलहर का कहर, कई राज्यों में होगी बारिश, बढ़ जाएगी ठंड

यूपी में चुनाव बाद बीजेपी को छोड़कर किसी भी दल से गठबंधन को तैयार कांग्रेस: प्रियंका गांधी

Leave a Reply