एमपी में ऐप से सेक्सटॉर्शन का डर्टी गेम, इस जिले में पकड़े गए गैंग के 6 सदस्य, सूनसान स्थान पर बुलाकर बनाते थे संबंध, फिर करते रहे ब्लैकमेल

एमपी में ऐप से सेक्सटॉर्शन का डर्टी गेम, इस जिले में पकड़े गए गैंग के 6 सदस्य, सूनसान स्थान पर बुलाकर बनाते थे संबंध, फिर करते रहे ब्लैकमेल

प्रेषित समय :19:00:41 PM / Mon, Jan 24th, 2022

पलपल संवाददाता, गुना. मध्यप्रदेश के गुना में अब समलैगिंक डेटिंग एंड वीडियो चैटिंग ऐप से सेक्सटार्शन के डर्टी गेम चलाने वाली गैंग का खुलासा हुआ है, जिसके 6 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इनमें दो नाबालिग है. गैंग द्वारा इस ऐप पर प्रोफाइल बनाकर समलैगिंग युवाओं को सूनसान स्थान पर बुलाते और रिलेशन बनाकर वीडियो बना लेते, इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए रुपया वसूलते रहे, ब्ल्यूड नामक का यह ऐप इंटरनेशनल लेबल का है जिसके दुनियाभर में एक करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस ऐप को इंस्टाल कर जैसे ही कोई व्यक्ति अपनी आईडी बनाता तो उसकी लोकेशन ऐप पर रजिस्टर्ड लोगों को दिखने लगती, उस लोकेशन के जरिए ही लोग एक दूसरे के संपर्क में आते है, इसी बात का फायदा उठाकर ब्लैकमेलर्स गैंग के सदस्यों द्वारा ऐप पर लागिन करने वाले अपने इलाके के लोगों से संपर्क कर उन्हे किसी भी सूनसान स्थान पर बुलाते, जहां पर उनके साथ संबंध बनाते हुए वीडियो बना लेते थे, फिर उसी वीडियो को दिखाकर ब्लैकमेल करे हुए रुपया ऐठते रहे. वैसे तो इस गैंग का शिकार कई लोग हो चुके है लेकिन दो ने हिम्मत करते हुए पुलिस अधिकारियों से अपनी पीड़ा व्यक्त की, इसके बाद पुलिस हरकत में आई और जांच करते हुए गैंग के 6 सदस्यों को हिरासत में ले लिया, जिसमें दो नाबालिग भी शामिल है.

समलैगिंक युवाओं पर रखते थे नजर-

पुलिस को पूछताछ में यह पता चला कि गैंग द्वारा आसपास के समलैगिंक युवाओं पर नजर रखी जाती थी, कोई भी इस ऐप पर आईडी बनाता तो गैंग के सदस्य लोकेशन देखकर उसे अपने झांसे में लेकर सूनसान जगह पर बुला लेते थे. फिर उनके साथ संबंध बनाकर वीडियो बनाते फिर इसी वीडियों को दिखाते हुए रुपया वसूलते रहे.

12 वीं पास है गैंग के सदस्य-

पुलिस अधिकारियों की माने तो गुना से पकड़े गए गैंग के सदस्य बंटी केवट उम्र 20 वर्ष, अनिकेत रजक 19 वर्ष, टीकम साहू 21 वर्ष, नीरज राठौर 29 वर्ष है, वहीं दो नाबालिग है इनमें अधिकतर 12वीं पास है, वहीं एक सदस्य गे है.

लाखों रुपए ऐंठ चुके है-

पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना है कि गैंग द्वारा कई युवाओं को अपने जाल में फंसाकर लाखों रुपए ऐठ चुके है, यहां तक कि आसपास के जिलों के युवकों को भी बुलाकर अपना शिकार बनाया और अपने एकाउंट में 50 हजार रुपए से ज्यादा ट्रांसफर कराए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी

मध्यप्रदेश सरकार ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग करने वाले सीनियर पायलट को किया सस्पेंड

मध्यप्रदेश: कॉलेज में दाखिला लेने वाली बेटियों को मिलेंगे 25000 रु

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

Leave a Reply