बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व है: अंकिता लोखंडे

बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व है: अंकिता लोखंडे

प्रेषित समय :11:45:54 AM / Sat, Jan 29th, 2022

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से पिछले साल 2021 में दिसंबर के  महीने में शादी रचाई थी. ‘मणिकर्णिका’ एक्ट्रेस का मानना है कि विक्की जैन से शादी के बाद उनके जीवन में कोई बदलाव नहीं आया है. हालांकि दोनों का बॉन्ड पहले से और गहरा हो गया है. अभी भी दोनों एक दोस्त जैसा भरोसा एक दूसरे पर रखते हैं. इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ”गहराइयां’ को लेकर चर्चा में हैं. रणवीर सिंह से शादी के बाद इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेदू के साथ काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अब इंडस्ट्री में लोग काफी बोल्ड हो गए हैं और वक्त के साथ सब कुछ बदल रहा है.

लेकिन अंकिता लोखंडे का कहना है कि शादी के बाद उनके पति विक्की जैन भी उन्हें कभी बोल्ड सीन करने से नहीं रोकेंगे. लेकिन एक्ट्रेस ऐसा करना नहीं चाहेंगी. इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बताया कि बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व हो जाती हैं. वह इसलिए नहीं कि उनके हसबेंड विक्की नहीं चाहते, बल्कि इसलिए क्योंकि वह ये करने में कंफर्टेबल नहीं हैं. ऐसे प्रोजेक्ट्स को लेकर वह सहज महसूस नहीं करती हैं. उनका कहना है कि विक्की जैन तो काफी ओपन माइंडेड हैं कि अगर अंकिता को बोल्ड प्रोजेक्ट करने के लिए मिले तो वह उन्हें ही हेंडल करने देंगे.

अंकिता लोखंडे ने बताया-‘अगर आप मेरे करियर को देखेंगे तो आप समझ पाएंगे कि मैंने कभी ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं किया जो ज्यादा स्किन शोइंग हो. यह मैं हूं औऱ ये मेरी चॉइस रही है हमेशा से. मुझे लगता है कि मैं ऐसे सीन नहीं कर सकती हूं. वहीं शादी के बाद मैं सिर्फ मेरे बारे में ही नहीं फील करती हूं. यहां तक कि विक्की भी खुद में कईं न कईं बंधाव महसूस करते हैं. वह भी नहीं करना चाहेंगे. मैं हमशा से ये देखती आई हूं कि वह ये मेरे लिए कह रहा है. मुझे भी उसके इमोशन्स का खयाल रखना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि कभी हमारे बीच बोल्ड सीन्स प्रोजेक्ट्स को लेकर कभी कोई दिक्कत आएगी. वैसे मेरे अंदर एक ऐसा शख्स मौजूद है जो बोल्ड सीन्स करना पसंद नहीं करेगा. यह विक्की की दिक्कत नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे- जब कमल हासन की बेटी एक्ट्रेस श्रुति हासन को लग गई थी शराब की लत

एमपी में फिल्म-टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बिगड़े बोल, कहा मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है, मचा बवाल, गृहमंत्री ने कहा कार्यवाही होगी

अमेरिकी एक्ट्रेस माईली सायरस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ब्लैक ड्रैस में बढ़ाया पारा

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

Leave a Reply