सैंडल में GPS और सिम लगाकर फ्लाइट से सफर कर रही थी युवती, पटना में मचा हड़कंप

सैंडल में GPS और सिम लगाकर फ्लाइट से सफर कर रही थी युवती, पटना में मचा हड़कंप

प्रेषित समय :11:26:27 AM / Sun, Jan 30th, 2022

पटना. पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 28 जनवरी की शाम सैंडल में छिपे जीपीएस डिवाइस और सिम कार्ड के साथ पकड़ी गई युवती को पुलिस ने छोड़ दिया है. पटना के हवाई अड्डा थाने की पुलिस ने बांड भरवा कर युवती को छोड़ दिया है. इस युवती से पटना पुलिस के अलावा एटीएस, आईबी समेत दूसरी सुरक्षा एजेंसियों ने घंटों पूछताछ की. पटना पुलिस उसके घर की भी तलाशी लेने पहुंची थी. पटना के सुल्तानगंज इलाके में इस युवती का घर है जहां वह अपनी मां के साथ रहती है.

पुलिस ने उसे जांच जारी रहने का हवाला देते हुए पटना में ही रहने को कहा है. अगर युवती को पटना से बाहर जाना होगा तो पुलिस से अनुमति लेकर ही जा सकेगी. पटना पुलिस फिलहाल सैंडल में जीपीएस डिवाइस रखे जाने के मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है. जांच के दौरान पटना पुलिस ने युवती और उसकी मां की कॉल डिटेल को जब खंगाला तो पता चला कि एक नंबर पर दोनों से बात हो रही थी. पूछने पर इस बात की जानकारी दी कि यह उसके सौतेले पिता का नंबर है.

जानकारी के अनुसार यह नंबर पटना नगर निगम के एक पूर्व पार्षद का है जो हत्या का आरोपी रहा है . फिलहाल यह आरोपी फरार चल रहा है. पटना पुलिस की मानें तो जीपीएस देने वाला शख्स युवती के पल-पल की जानकारी रखना चाहता था. युवती के हर एक गतिविधि पर इस शख्स की नजर थी. पुलिस सिम कार्ड के बारे में पता लगा रही है. पुलिस को इस बात का पता चला है कि सौतेले पिता ने एक युवक के माध्यम से सैंडल उस युवती के पास भेजा था.

पुलिस सूत्रों की मानें तो युवती पहले भी कई बार हवाई यात्रा कर चुकी है. युवती ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि टिकट उसके सौतेले पिता ने व्हाट्सएप के माध्यम से भेजा था. फिर नेट ऑन कर सेलफोन साथ नहीं लाने को कहा था. सौतेले पिता द्वारा उसे मोबाइल लेकर यात्रा करने से भी मना किया गया था. फ्लाइट का टिकट एजेंट द्वारा किया गया था. पुलिस एजेंट से भी पूछताछ कर रही है. दरअसल शुक्रवार को पटना के जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर युवती को सिक्योरिटी होल्डिंग के दौरान सीआईएसएफ के अधिकारियों ने पकड़ लिया था. उसके बैग में रखे सैंडल में जीपीएस डिवाइस और सिम सिल कर छिपाया हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में अब शिक्षक करेंगे पियक्कड़ों की पहचान, मधनिषेद विभाग को शराब तस्करों की देंगे खबर

बिहार के गया में सेना का माइक्रो एयरक्राफ्ट क्रैश, प्रशिक्षण के लिए दो जवानों ने भरी थी उड़ान, सभी सुरक्षित

बिहार बंद के समर्थन में उतरे छात्र संगठन, सड़क पर लगाई आग, यातायात ठप

बिहार के अररिया में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाले मोहम्मद मेजर को सज़ा-ए-मौत

Leave a Reply