कोरोना को लेकर सीएम योगी का Rahul-Priyanka पर तंज, कहा- आपदा में भारत नहीं, इटली में बैठी नानी आती हैं याद

कोरोना को लेकर सीएम योगी का Rahul-Priyanka पर तंज, कहा- आपदा में भारत नहीं, इटली में बैठी नानी आती हैं याद

प्रेषित समय :15:17:26 PM / Sun, Jan 30th, 2022

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का दौर जारी है. सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. आज बुलंदशहर के दौरे पर गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी में कांग्रेस की प्रभारी और महासचिव प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि जब भारत में कोरोना जैसी आपदा आती है तो इन भाई बहन को इटली में बैठी नानी याद आती हैं.

बुलंदशहर में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा, तीसरी वेव के दौरान एक नया वेरिएंट ओमिक्रोन देखने को मिला. लोग आशंकित थे कि क्या होगा. हमने कहा कि हमारी सरकार न केवल पेशेवर गुंडों और माफियाओं को ठीक करती है, बल्कि कोरोना को भी ठीक कर देगी. उन्होंने कहा कि जब जब भारत में आपदा आई, तब तब राहुल-प्रियंका इटली चले गए.

अखिलेश पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, ‘’पहले की सरकारों के लिए सैफई परिवार का विकास ही सब कुछ था. वो इससे बाहर नहीं निकल सकते थे. बहन जी के लिए भी भतीजे का ही विकास सब कुछ था.’’ उन्होंने कहा, ‘’पिछली सरकारें अपराध के लिए तमंचा बनवाती थी और विकास तो पिछली सरकार के एजेंडा में था ही नहीं.’’

सीएम योगी ने आज बुलंदशहर के सेठ सूरजमल जठिया राजकीय कोविड अस्पताल में कोविड प्रबंधन का निरीक्षण. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘’उत्तर प्रदेश आज शाम तक वैक्सीन की 26 करोड़ डोज़ देने वाला देश का पहला राज्य होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बने गुलाम नबी आजाद, हुड्डा और राज बब्बर

दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत इन प्रदेशों में बारिश से और बढ़ेगी सर्दी; IMD ने जारी की चेतावनी

उत्तर प्रदेश में भाजपा सहित सभी दलों ने दलितों-पिछड़ों पर लगाया बड़ा दांव

उत्तर प्रदेश में आप ने जारी की पहली लिस्ट, जातिगत समीकरणों को भी साधने की कोशिश

उत्तर प्रदेश में पहले चरण के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों के लिए आज से होगा नामांकन

Leave a Reply