महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ट्रकों में भिड़ंत, 4 की मौत और 22 लोग जख्मी, विवाह कार्यक्रम में जाते वक्त हुआ हादसा

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ट्रकों में भिड़ंत, 4 की मौत और 22 लोग जख्मी, विवाह कार्यक्रम में जाते वक्त हुआ हादसा

प्रेषित समय :11:01:19 AM / Mon, Jan 31st, 2022

औरंगाबाद. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक भीषण ट्रक दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है और 22 लोग जख्मी हो गए हैं. वैजापुर तालुके के लासूर रोड पर शिवराई फाटा के पास यह दुर्घटना हुई. आधी रात को 3 बजे के दरम्यान दो आयशर ट्रक एक दूसरे से टकरा गए. पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक इनमें से एक गाड़ी में कुछ लोग एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए औरंगाबाद से नासिक की ओर जा रहे थे. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से   घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. घायल लोगों में से 4 लोगों का इलाज औरंगाबाद और बाकी लोगों का इलाज नासिक के अस्पताल में हो रहा है.

यह दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर बात यह है कि मरने वालों में दो छोटे बच्चे थे. जिन दो ट्रकों के बीच टक्कर हुई है, उनमें से एक ट्रक में लोग शादी के एक कार्यक्रम में शरीक होने जा रहे थे. मरने वाले सभी लोग इसी ट्रक में सवार थे.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक दुर्घटना के वक्त गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से अचानक ड्राइवर का संतुलन गडबड़ा गया. इस वजह से दोनों ट्रक आपस में भिड़ गए. शादी के कार्यक्रम में शरीक होने के लिए जाने की वजह से एक ट्रक में काफी लोग सवार थे. इनमें से 4 लोगों की मौत हो चुकी है और 22 लोग जख्मी हैं. इनका औरंगाबाद और नासिक के अस्पताल में इलाज शुरू है.

लासूर रोड के पास शिवराई फाटा में हुई इस दुर्घटना के बाद आस-पास से लोग तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे. इसके बाद पास के वैजापुर पुलिस स्टेशन को सूचना मिली. फिर स्थानीय नागिरकों और पुलिस की मदद से जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने तीन लोगों की मौत को तुरंत घोषित कर दिया और थोड़ी ही देर में चौथे व्यक्ति की भी मौत हो गई. फिलहाल 22 लोगों का अस्पताल में इलाज शुरू है. इनमें से चार जख्मियों का इलाज औरंगाबाद में और बाकी जख्मियों का इलाज नासिक के अस्पताल में चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र विधानसभा से 12 बीजेपी विधायकों के एक साल के निलंबन को बताया असंवैधानिक, किया रद्द

महाराष्ट्र शिक्षक पात्रता परीक्षा में बड़ा घोटाला, 7800 फेल छात्रों को पैसे लेकर पास किया गया

महाराष्ट्र के औरंगाबाद ने दुनिया के पांच शहरों में दर्ज कराया नाम, जानिए मुंबई की क्या रही पहचान?

Leave a Reply