बिहार: पोते की छठी पर दादा जी ने शराब की खाली बोतल लेकर किया डांस, Video Viral होने के बाद पुलिस ने भेजा जेल

बिहार: पोते की छठी पर दादा जी ने शराब की खाली बोतल लेकर किया डांस, Video Viral होने के बाद पुलिस ने भेजा जेल

प्रेषित समय :11:55:17 AM / Mon, Jan 31st, 2022

बेतिया. बिहार के बेतिया में अपने पोते की छठी के मौके पर खुशी मनाना एक बुजुर्ग को महंगा पड़ गया. छठी के अवसर पार्टी में मस्ती करना दादा जी के लिए काफी महंगा साबित हुआ. शराब की खाली बोतल के साथ स्टेज पर अमिताभ बच्चन के गाने पर डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें पुलिस ने शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. जबकि पूरा परिवार कह रहा है कि बुजुर्ग शराब की खाली बोतल के साथ डांस कर रहे थे. लेकिन पुलिस ये बात मानने के लिए तैयार नहीं है.

बताया जा रहा है कि जिले के नरकटियागंज के शिकारपुर थाना के सैदपुर गांव में एक बुजुर्ग पोते की छठी की पार्टी में शराब की खाली बोतल संग डांस कर रहे थे. दरअसल छठी की पार्टी में नाच गाने का भी व्यवस्था किया गया था. जिसमें वह शराब की खाली बोतल के साथ अमिताभ बच्चन की हिट सॉन्ग ‘लोग कहते हैं मैं शराबी हूं’ पर अमिताभ स्टाइल में डांस करने लगे. बुजुर्ग की डांस का लोगों ने वीडियो बना लिया. जो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने डांस करने वाले बुजुर्ग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वायरल हो रहा डांस का ये 16 जनवरी की है. इस दिन ही सैदपुर निवासी 60 वर्षीय रमेश कुमार सिंह के पोते का छठी उत्सव मनाया जा रहा था. इस मौके पर पार्टी में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. ऑर्केस्ट्रा में महिला डांसर अमिताभ के गाने पर डांस कर रही थी. गाने को सुनकर दादा जी भी खुद को रोक नहीं सके और खाली बोतल लेकर स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगे जिसका लोगों ने खूब लुत्फ लिया और वीडियो भी बना लिया. इधर परिवार वालों नें उन्हें शराब की खाली बोतल के साथ डांस करने से मना भी किया, लेकिन दादा जी पोते के जन्म की खुशी में ज्यादा भावुक हो गए और हवालात पहुंच गए

बुजुर्ग की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि बुजुर्ग शराब की खाली बोतल के साथ डांस कर रहे थे. वह खाली बोतल के साथ गाने की सिर्फ नकल कर रहे थे. वह यह भूल गए थे कि बिहार में शराबबंदी है. और शराब की खाली बोतल मिलने पर भी पुलिस कार्रवाई कर सकती है. बुजुर्ग को पुलिस ने भले ही खाली शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया है. लेकिन इसका कोई प्रमाण नहीं मिला है कि उन्होंने शराब पी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किसी ने दूल्हे को पकड़ा तो किसी ने जबरन पहनाया सेहरा, बिहार में फिर से हुआ पकड़ौआ विवाह

बिहार: मंदिर में चोरी करने से पहले बदमाशों ने 7 कुत्तों को मार डाला, दानपेटी तोड़ किए 15 हजार रुपए पार

बिहार में अब शिक्षक करेंगे पियक्कड़ों की पहचान, मधनिषेद विभाग को शराब तस्करों की देंगे खबर

Leave a Reply