पंजाब में कांग्रेस को झटका, पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कांग ने थामा AAP का हाथ

पंजाब में कांग्रेस को झटका, पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कांग ने थामा AAP का हाथ

प्रेषित समय :13:39:47 PM / Tue, Feb 1st, 2022

चण्डीगढ़. पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री रहे जगमोहन सिंह कांग ने अपने दोनों बेटों यदविंदर सिंह कांग और अमरिंदर सिंह कांग के साथ आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली है. दिल्ली सीएम और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पार्टी में एंट्री दी. इस दौरान पार्टी के पंजाब मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढा भी दिखाई दिए. ऐसा कहा जा रहा है कि कांग खरड़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज थे.

राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा, ‘पंजाब कांग्रेस से खफा जगमोहन सिंह कांग अपने बेटों और युवा कांग्रेस नेताओं यदविंदर और अमरिंदर के साथ आप (आम आदमी पार्टी) में शामिल हो गए हैं. वह 3 बार कैबिनेट मंत्री और विधायक रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पार्टी में शामिल किया है. आप पंजाब हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होती जा रही है.’ वहीं आप पंजाब ने इस मौके की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा है, ‘खरड़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जगमोहन कांग आप की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर अपने परिवार के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं.’

अरविंद केजरीवाल ने जगमोहन सिंह कांग और उनके बेटों का अपनी पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में हमारी ही जीत होगी. जबकि कांग ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी में आकर खुश हैं. उन्होंने कहा कि हम पंजाबियों के हित के लिए काम करेंगे. केजरीवाल जी की पार्टी ने आम लोगों के कल्याण के लिए बड़े जरूरी काम किए हैं, हमें भी इसके लिए सेवा का मौका मिलेगा. बता दें पंजाब विधानसभा की 117 सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी. 25 जनवरी से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया 1 फरवरी तक चलेगी. नामांकन पत्रों की जांच 2 फरवरी को की जाएगी और नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख 4 फरवरी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में 5 साल में 5 लाख नौकरियां देंगे, सरकार शुरू करेगी अर्बन एंप्लॉयमेंट गारंटी मिशन: सिद्धू की घोषणा

पंजाब: बिक्रमजीत मजीठिया को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 23 फरवरी तक गिरफ्तारी पर रोक

पंजाब में राहुल गांधी की जेब कटी, हरसिमरत ने पूछा- करीब तो चन्नी, सिद्धू और रंधावा थे

पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पूर्व विधायक जसबीर सिंह ने छोड़ी पार्टी

Leave a Reply