पंजाब में राहुल गांधी की जेब कटी, हरसिमरत ने पूछा- करीब तो चन्नी, सिद्धू और रंधावा थे

पंजाब में राहुल गांधी की जेब कटी, हरसिमरत ने पूछा- करीब तो चन्नी, सिद्धू और रंधावा थे

प्रेषित समय :15:58:01 PM / Sun, Jan 30th, 2022

चंडीगढ़. तीन दिन पहले पंजाब दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की श्री हरमंदिर साहिब में जेब कटी थी?, यह सवाल इसलिए उठ रहा क्योंकि केंद्र में मंत्री रहीं अकाली नेता हरसिमरत बादल ने ऐसा ट्वीट किया है. उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी के करीब तो सीएम चरणजीत चन्नी, पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू और डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ही थे. फिर जेब कैसे कट गई. कहीं यह दरबार साहिब को बदनाम करने की साजिश तो नहीं. इसके जवाब में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार किया कि किसानों की जेब तो अकाली दल ने काटी है.

हरसिमरत ने लिखा बदनाम करने की साजिश

अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल की पूर्व केंद्रीय मंत्री पत्नी सांसद हरसिमरत कौर बादल ने पूछा कि श्री हरमंदर साहिब में राहुल गांधी की जेब किसने काटी. चरणजीत चन्नी, नवजोत सिद्धू या सुखजिंदर रंधावा. इन तीनों को र्ही सिक्योरिटी ने राहुल गांधी के करीब जाने की परमिशन दी थी. हरसिमरत ने पूछा कि कहीं बेअदबी की घटना के बाद यह फिर से सबसे पवित्र स्थल हरमंदिर साहिब को बदनाम करने की साजिश तो नहीं.

सुरजेवाला ने दिया जवाब

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने हरसिमरत बादल के अंग्रेजी ट्वीट का जवाब पंजाबी में दिया. उन्होंने लिखा कि हरसिमरत जी, जब ऐसा हुआ ही नहीं तो ऐसी झूठी खबरें फैलाना पवित्र गुरुघर की बेअदबी है. चुनावी विरोध चलेगा लेकिन आपको जिम्मेदारी और समझदारी दिखानी चाहिए. मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में बैठकर काले कानूनों पर मोहर लगाना लाजमी तौर पर किसानों की जेब काटने के बराबर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में AAP की सरकार बनते ही दफ्तरों में अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरें लगेंगी: केजरीवाल

चुनावी सर्वे: पंजाब में आप की लग सकती है लॉटरी, गोवा और उत्तराखंड में भाजपा की वापसी

केजरीवाल बोले- पंजाब को रेत चोर नहीं, ईमानदार CM चाहिए, भगवंत मान आज तक किसी से 25 पैसे नहीं लिए

पंजाब में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार होंगे चरणजीत सिंह चन्नी, इंटरनल सर्वे में सिद्धू पिछड़े

बीजेपी ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ IAS अधिकारी रहे जगमोहन सिंह को बनाया उम्मीदवार

Leave a Reply