नागनाथ, सांपनाथ और मदारी हैं मैदान में, अपनी लीडरशिप बनाएं मुसलमान: असदुद्दीन ओवैसी

नागनाथ, सांपनाथ और मदारी हैं मैदान में, अपनी लीडरशिप बनाएं मुसलमान: असदुद्दीन ओवैसी

प्रेषित समय :11:18:58 AM / Wed, Feb 2nd, 2022

मेरठ. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आगामी 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान  होना है, जिसे लेकर आजकल नेताओं ने यहां डेरा जमा रखा है. इसी कड़ी में रविवार को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी मेरठ पहुंचे. एआईएमआईएम प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों अपना घर सुधारो, दूसरे के घर की फिक्र मत करो.

एआईएमआईएम मुखिया ने कहा, ‘मैं पिछड़ा समाज, कमज़ोर समाज और मुसलमानों से अपील कर रहा हूं कि अपना घर सुधारो. आपको च्वाइस करना है नागनाथ, सांपनाथ और मदारी में. इनका साथ मत दीजिए. हिस्सेदारी की लड़ाई लड़िए अपनी लीडरशिप को बनाइए.’

ओवैसी ने इसके साथ ही कहा कि बेरोज़गारी सबसे बड़ा मसला है. किसान रातों में सो नहीं पा रहा है. युवाओं का मुकद्दर बेरोज़गारी हो गया है. उन्होंने कहा कि सिवालख़ास क्षेत्र में तहसील नहीं है. स्कूल डिग्री कॉलेज नहीं है. किसानों को तरकारी बेचने की मंडी नहीं है. अगर यहां की जनता पार्टी को कामयाब करेगी तो हमारा विधायक तकलीफों को हल करेगा.

एआईएमआईएम मुखिया ने भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी की गर्मी निकल गई जब तीन किसान क़ानून को वापस लेना पड़ा. बीजेपी की पूरी हवा निकल गई है. ओवैसी ने कहा कि आज ग्रेजुएट होल्डर डिप्लोमा होल्डर बेरोज़गार हैं. युवाओं को बेरोज़गारी और गुरबत का मुकद्दर बनाकर रख दिया है. बीजेपी की सरकार नाकाम साबित हुई है, इसलिए बौखलाहट में आकर ऐसे बयान दिए जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बने गुलाम नबी आजाद, हुड्डा और राज बब्बर

दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत इन प्रदेशों में बारिश से और बढ़ेगी सर्दी; IMD ने जारी की चेतावनी

उत्तर प्रदेश में भाजपा सहित सभी दलों ने दलितों-पिछड़ों पर लगाया बड़ा दांव

उत्तर प्रदेश में भाजपा सहित सभी दलों ने दलितों-पिछड़ों पर लगाया बड़ा दांव

उत्तर प्रदेश में आप ने जारी की पहली लिस्ट, जातिगत समीकरणों को भी साधने की कोशिश

Leave a Reply