अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

प्रेषित समय :16:06:51 PM / Fri, Feb 4th, 2022

नई दिल्ली. अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. पोर्न फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है. साथ ही कोर्ट ने याचिका पर महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया है. इससे पहले राज कुंद्रा और पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर भी सुप्रीम कोर्ट अंतरिम रोक लगा चुका है. जस्टिस विनीत सरन और अनिरुद्ध बोस की बेंच ने बॉम्बे हाईकोर्ट के एक आदेश के खिलाफ चोपड़ा की ओर से दायर अपील पर महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया गया है, जिसमें उनकी अग्रिम जमानत खारिज कर दी गई थी.

इससे पहले पोर्नोग्राफी केस में दो महीने तक जेल में रहकर आ चुके राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर भी स्टे लगा था. दिसंबर 2021 में सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर स्टे लगा दिया था. राज कुंद्रा इस समय बेल पर बाहर हैं. राज कुंद्रा को बीते साल पोर्नोग्राफी केस में कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार होने के डर से राज कुंद्रा ने अंतरिम जमानत के लिए सेशन कोर्ट गए थे, जहां उनकी याचिका रद्द कर दी गई थी. उसके बाद वह हाई कोर्ट गए थे. उन्होंने दावा किया था कि उन्हें इस केस में फंसाया जा रहा है.

आपको बता दें ये पोर्नोग्राफी केस का मामला बीते साल मार्च में आया था जिसमें सबसे पहले एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था. उनके बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई थी. उस दौरान इस केस में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. अब इस केस में गहना और राज दोनों ही जमानत पर बाहर हैं. दोनों ने हमेशा से खुद पर लगे आरोपों को गलत ठहराया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हाईकोर्ट ने भूमि मामले में फि़ल्म अभिनेत्री शर्मिल टैगोर और अभिनेता सैफ अली खान को राहत दी

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने के पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ली गईं हिरासत में

कंगना ने कहा-तो लौटा दूंगी पद्मश्री, अभिनेत्री ने अब इस तरह भीख में आजादी बयान को किया डिफेंड

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने की मारपीट, अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का बर्थडे आज: अभिषेक के साथ कई फिल्में रहीं सुपरहिट

अभिनेत्री अनन्या से NCB की पूछताछ खत्म, कल सुबह 11 बजे फिर बुलाया गया

Leave a Reply