आवाज से हिप्स तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने बॉडी पार्ट्स का करवाया है इंश्योरेंस

आवाज से हिप्स तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने बॉडी पार्ट्स का करवाया है इंश्योरेंस

प्रेषित समय :11:24:41 AM / Sat, Feb 5th, 2022

श्योरेंस किसी भी इंसान के लिए काफी जरूरी होता है, कई सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स का भी इंश्योरेंस करवाया हुआ है. किसी सिंगर ने अपनी उंगलियों का बीमा करवाया है तो किसी एक्टर ने अपनी आवाज का, वहीं कुछ एक्ट्रेस ने तो अपने हिप्स तक का इंश्योरेंस करवाया है.

रजनीकांत: सुपरस्टार रजनीकांत का हर स्टाइल कमाल का होता है, उनको स्क्रीन पर देखकर फैन्स अपनी तालियां और सीटियां रोक नहीं पाते हैं. रजनीकांत ने अपनी आइकॉनिक आवाज का इंश्योरेंस ही नहीं बल्कि कॉपीराइट भी करवाया हुआ है.

सनी देओल: सनी देओल का नाम बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में लिया जाता है. अपने वक्त में सनी देओल ने अपनी जोरदार आवाज और एक्शन से दर्शकों को खूब एंटरनेट किया. बता दें कि सनी देओल ने अपनी आवाज का इंश्योरेंस करवाया हुआ है.

प्रियंका चोपड़ा जोनस: देसी गर्ल का सिक्का अब विदेशों में भी चल रहा है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की स्माइल पर हर कोई फिदा है, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी स्माइल का इंश्योरेंस करवा रखा है.

लता मंगेशकर: दिग्गज गायिका लता मंगेशकर इन दिनों अपने स्वास्थ्य को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें कि लता मंगेशकर ने अपनी आवाज का बीमा करवाया हुआ है.

मिनिषा लांबा: फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस मिनिषा लांबा भले ही अब सिनेमाई दुनिया में एक्टिव न हो, लेकिन फैन्स आज भी उन्हें पसंद करते हैं. बता दें कि मिनिषा लांबा ने अपने बट (हिप्स) का इंश्योरंस करवा रखा है.

नेहा धूपिया: सिर्फ मिनिषा लांबा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी अपने बट का बीमा करवा रखा है. जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू में नेहा ने इस बात को स्वीकारा था कि उन्हें एक कंपनी ने अप्रोच किया था, जिसने जेनिफर लोपेज की बट का इंश्योरेन्स किया है.

जान अब्राहम: एक्ट्रेसेस ही नहीं बट का इंश्योरंस करवाने में जॉन अब्राहम का भी नाम शामिल है.

राखी सावंत: मिनिषा लांबा, जॉन अब्राहम और नेहा धूपिया के अलावा बट का बीमा करवाने वाले सेलेब्स में राखी सावंत का भी नाम शामिल है.

अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज और जोरदार स्टाइल का हर कोई दीवाना है. बता दें कि अमिताभ ने अपनी आवाज का बीमा करवाया है.

मल्लिका शेरावत: मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड में बोल्डनेस की नई परिभाषा लिखने के लिए जाना जाता है. मल्लिका बेहद हॉट हैं और ऐसे में उन्होंने अपनी पूरी बॉडी का इंश्योरेंस करवाया हुआ है.

अदनान सामी: अदनान सामी ने अपने बेहतरीन गानों और दिलकश आवाज का जादू हमेशा दिखाया है. ऐसे में उन्होंने अपनी उंगलियों का इंश्योरेंस करवाया हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व है: अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

अनन्या पांडे अपने नए फोटोशूट में दिखीं बेहद बोल्ड

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

Leave a Reply