लॉन्च हुआ दमदार फीचर्स वाला Moto G Stylus स्मार्टफोन

लॉन्च हुआ दमदार फीचर्स वाला Moto G Stylus स्मार्टफोन

प्रेषित समय :08:40:23 AM / Sat, Feb 5th, 2022

मोटोरोला ने नया स्मार्टफोन Moto G Stylus लॉन्च कर दिया है. इसे फिलहाल अमेरिका में लॉन्च किया गया है. यह फोन भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. Moto G Stylus स्मार्टफोन की कीमत करीब 22,400 रुपये है. इसे अमेरिका में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon के जरिए खरीदा जा सकता है. मोटोरोला का नया स्मार्टफोन कई खूबियां समेटे हुए है. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फिलहाल यह एक ही वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. Moto G Stylus स्मार्टफोन stylus pen के साथ आता है. इस पेन की मदद से यूजर्स फोन को अनलॉक किए बिना ही नोट्स बना सकते हैं. stylus pen का इस्तेमाल स्क्रीनशॉट्स लेने और उसे एडिट करने के लिए भी किया जा सकता है. फोन एक स्टाइलस के साथ आता है जिसे स्मार्टफोन में स्टोर किया जा सकता है.

6.8-इंच LCD डिस्प्ले

मोटोरोला का Moto G Stylus स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 6.8-इंच LCD डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. डिस्प्ले में कोनों के चारों ओर पतले बेज़ेल्स और पहले से पतली चिन है. यह स्मार्टफोन Metallic Rose और Twilight Blue कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. Moto G Stylus स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है. फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Moto G Stylus का कैमरा

मोटोरोला मोटो जी स्टाइलस में ओवल शेप का कैमरा है जिसमें तीन सेंसर हैं. इसमें f/1.9 लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया हुआ है. सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट में पंच-होल कटआउट है. Moto G Stylus स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फुल चार्ज के बाद यह फोन दो दिन तक चल सकता है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुनिया का पहला 200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, Motorola देगा DSLR को चुनौती

Vivo Y75 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

9 फरवरी को लॉन्च होगा 108MP कैमरे वाला Redmi Note 11 Pro 5G स्मार्टफोन

5 हज़ार रुपये सस्ता हो गया सैमसंग गैलेक्सी A52s का 8GB RAM वाला बजट 5G स्मार्टफोन

6 हज़ार रुपये से भी सस्ता हो गया जियोनी मैक्स का शानदार स्मार्टफोन

Leave a Reply