पंजाब में टीचर्स और पेरेंट्स ने किया विरोध प्रदर्शन, स्कूल नहीं खोलने पर दी ये चेतावनी

पंजाब में टीचर्स और पेरेंट्स ने किया विरोध प्रदर्शन, स्कूल नहीं खोलने पर दी ये चेतावनी

प्रेषित समय :13:00:25 PM / Sun, Feb 6th, 2022

चण्डीगढ़. पंजाब में शनिवार को पंजाब अनएडेड स्कूल एसोसिएशन के बैनर तले शिक्षकों, अभिभावकों और स्कूल प्रशासन ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि अगर राज्य में स्कूल फिर से नहीं खोले गए, तो वो आने वाली विधानसभा चुनावों में मतदान नहीं करेंगे. स्कूल प्रशासन और अभिभावकों ने स्कूलों को फिर से खोलने की मांग करते हुए कहा, अगर स्कूल फिर से नहीं खोले गए, तो हम मतदान नहीं करेंगे. पंजाब सरकार ने पहले राज्य में बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए स्कूलों को 8 फरवरी तक बंद करने का फैसला किया था. वहीं बढ़ती पाबंदियों के विरोध में अब स्कूल प्रशासन, शिक्षक और अभिभावक सामने आ गए हैं.

एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल एमए सैफी ने कहा कि बरनाला जिले के कम से कम 10 स्कूलों के प्रतिनिधि, शिक्षक और अभिभावक यहां विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. हम सभी की एक ही मांग है और वो है स्कूलों को फिर से खोलने की. बता दें कि पिछले साल भी राज्य में स्कूल लगभग नौ महीने के लिए बंद थे, और अब फिर से स्कूल 5 जनवरी से लगातार बंद हैं. हमारे स्कूलों में स्टाफ और बच्चों को भी टीका लगाया गया है. जब सब कुछ खुला है, तो स्कूल क्यों बंद हैं.

वहीं एक बच्चे के पिता जगदीप कौर ने कहा कि मोबाइल फोन पर पढ़ने से बच्चों की आंखों पर बुरा असर पड़ रहा है. मेरा बेटा भी पढ़ाई में अच्छा नहीं कर रहा है. इसलिए हम चाहते हैं कि स्कूल खुल जाएं. चुनावी रैलियां हो रही हैं, लेकिन स्कूल बंद हैं. वहीं एक शिक्षिका स्वीटी शर्मा ने कहा सरकार हमें ऑनलाइन कक्षाओं के लिए कोई मंच या सुविधा नहीं दे रही है और जो मंच हमारे पास है वो भी हमसे छीन लिया जा रहा है. हम 8 फरवरी तक का इंतजार कर रहे हैं, उसके बाद स्कूल खुल जाने चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब कांग्रेस के CM कैंडिडेट के सर्वे का काम पूरा, चन्नी बने पहली पसंद

पंजाब: 5 बार के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की तबीयत ब‍िगड़ी, मुक्‍तसर से चंडीगढ़ PGI किया गया श‍िफ्ट

पंजाब चुनाव: SSP सत्ता में आई तो वैध होगी अफीम की खेती, चढूनी की पार्टी ने किया ऐलान

Leave a Reply