हरियाणा: TMKOC फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता को राहत नहीं, DSP हांसी के समक्ष होंगी पेश

हरियाणा: TMKOC फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता को राहत नहीं, DSP हांसी के समक्ष होंगी पेश

प्रेषित समय :15:47:48 PM / Sun, Feb 6th, 2022

हिसार. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मशहूर हुई अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी को पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के आदेशानुसार खुद के खिलाफ थाना शहर हांसी में दर्ज अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे में जांच अधिकारी डीएसपी विनोद शंकर के समक्ष पेश होकर जांच में शामिल होना होगा. मुनमुन दत्ता की अग्रिम जमानत याचिका हिसार की एससी एसटी एक्ट के तहत स्थापित विशेष अदालत ने 28 जनवरी को खारिज कर दी थी. जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने अग्रिम जमानत के लिए पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट की शरण ली थी.

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के जज अवनीश झिंगन ने गत 4 फरवरी को मुनमुन दत्ता को हांसी में जांच अधिकारी के समक्ष पेश हो कर जांच में शामिल होने को कहा था तथा जांच अधिकारी को आदेश किए गए हैं कि मुनमुन दत्ता को गिरफ्तार कर वह पूछताछ करने के बाद उसे अंतरिम जमानत पर छोड़ दिया जाए. इसके अतिरिक्त जांच अधिकारी को निर्देश दिए गए हैं कि वे आगामी 25 फरवरी को जांच रिपोर्ट हाईकोर्ट के समक्ष पेश करें.

फिल्म अभिनेत्री मुनमुन दत्ता को अब 11 फरवरी से पहले पहले जांच अधिकारी के समक्ष पेश होकर जांच में शामिल होना होगा. गौरतलब है कि पिछले साल 9 जनवरी को मुनमुन दत्ता ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी कर दलित समाज के लिए अपमानजनक टिप्पणी की थी जिस पर हांसी के दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन सुनने थाना शहर हांसी  में मुनमुन दत्ता के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था.

हांसी के दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन सुनने थाना शहर हांसी में मुनमुन दत्ता के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था. इससे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह व अन्‍य कई सेलेब्रीटियों पर केस दर्ज करवा चुके हैं. इन मामलों में भी सुनवाई चल रही है और जोधा अकबर फिल्‍म में किरदार निभाने वाली युविका चौधरी तो हांसी में पुलिस थाने में भी पहुंची थी. अब एससीएसटी मामले में यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के 75 प्रतिशत जॉब आरक्षण का मामला सुप्रीम कोर्ट में सुलझेगा, हाई कोर्ट ने लगाई थी रोक

हरियाणा: राज्य बजट में गरीबों के कल्याण पर रहेगा फोकस, अनियमित कालोनियां को नियमित करने की तैयारी

हरियाणा सरकार को हाईकोर्ट से झटका, निजी क्षेत्र की नौकरी में 75% आरक्षण पर लगाई रोक

हरियाणा: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 मददगार सोनीपत से गिरफ्तार, विदेश भागने की थी तैयारी

हरियाणा: खापों ने दी फिर से बॉर्डर सील करने की धमकी, केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे किसान

Leave a Reply