एमपी के भिंड में युवक ने पालतू कुत्ते को चाकू से काटा, पिया खून, फिर लोगों को दिखाकर खाने लगा

एमपी के भिंड में युवक ने पालतू कुत्ते को चाकू से काटा, पिया खून, फिर लोगों को दिखाकर खाने लगा

प्रेषित समय :15:42:24 PM / Sun, Feb 6th, 2022

ग्वालियर/भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड जिले के दबोह कस्बे के वार्ड 4 में रहने वाला युवक ने अपने पालतू कुत्ते पर पहले चाकुओं से हमला किया, फिर उसका खून एक बर्तन में भरा. इसके बाद छत के कमरे की खिड़की से लोगों को दिखाकर पहले तो उसने कुत्ते का खून पिया और उसके बाद कुत्ते को खाना शुरू कर दिया. इस घटना से सनसनी फैल गई. युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. जब लोगों ने दबोह थाने में शिकायत की, तो पुलिसकर्मी बोले-इसमें हम क्या कर सकते हैं.

जानकारी के अनुसार दबोह के फिरोज मोहल्ले का एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक 25 साल के युवक ने कुत्ते की खाल और कंकाल को अपने कमरे की खिड़की पर लटका रखा है. जब भी उसके घर के सामने से कोई निकलता था तो वह उसे आवाज लगाकर कुत्ते की खाल और कंकाल को चबाने लगता है. इसके बाद मोहल्लेवालों के आपत्ति जताने पर स्वजन ने युवक को कमरे में बंद कर दिया. लोग युवक को मानसिक चिकित्सालय भिजवाने की मांग कर रहे हैं. बताया जाता है कि घटना वाले दिन युवक घर में अकेला था. उसके घर में छोटा भाई और मां है. दोनों घटना वाले दिन शादी में गए थे.

दिमागी हालत ठीक नहीं

युवक की करीब 3 साल से दिमागी हालत ठीक नहीं है. उसका इलाज भी ग्वालियर में चल रहा है. वह कमरे की खिड़की पर आकर अजीब बातें करता है. वो स्थानीय नेताओं के बारे में बातें करता नजर आता है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक सिरफिरा है. उसने पिछले साल उसके सिर में डंडा मार दिया था. थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी. इसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के ग्वालियर में खुलेगा देश का पहला ड्रोन स्कूल, मार्च में होगी शुरूआत

एमपी में मौसम का बिगड़ा मिजाज, जबलपुर, रीवा, सागर, ग्वालियर-चंबल संभाग में बारिश का आरेंज अलर्ट जारी

एमपी हाईकोर्ट में अब वर्चुअली सुनवाई होगी, जिला न्यायालय में दो सुविधाएं, मुख्यपीठ सहित ग्वालियर-इंदौर खंडपीठ में आज से भौतिक सुनवाई पर रोक

एमपी में बिगड़़ा मौसम का मिजाज: ग्वालियर-चंबल में भारी बारिश का अलर्ट, भोपाल में 9 घंटे डेढ़ इंच बारिश, 10 जनवरी के बाद लौटेगी तेज ठंड

ग्वालियर में दिखा सिंधिया का अलग अंदाज: कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से परोसी सब्जी

Leave a Reply