जयपुर में बिना नंबर की 5 करोड़ की कार चला रहा था नेशनल शूटर का बेटा, लगा 5000 का जुर्माना

जयपुर में बिना नंबर की 5 करोड़ की कार चला रहा था नेशनल शूटर का बेटा, लगा 5000 का जुर्माना

प्रेषित समय :10:53:25 AM / Sun, Feb 6th, 2022

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटने के लिए एक कार को रोका तो भारी भीड़ उमड़ पड़ी. क्योंकि 5 करोड़ की लेंबोर्गिनी कार का चालान काटा गया है. कार एक कारोबारी का बेटा चला रहा था. हालांकि, यह कार जयपुर के कारोबारी और नेशनल शूटर विवान कपूर की है. पुलिस के अनुसार बिना नंबर के चल रही 5 करोड़ कीमत की लैंबोर्गिनी कार का चालान 5 हज़ार रुपए काटा गया है. ट्रैफिक पुलिस ने नंबर प्लेट के बारे में पूछा तो युवक ने कहा कि विदेशी गाड़ी में आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं लगती.

जानकारी के अनुसार पिंक सिटी में बड़ी चौपड़ पर बिना नंबर प्लेट के इस लग्जरी कार तेज रफ्तार से जा रही थी. इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने कार को रोक लिया. लग्जरी कार चला रहे युवक से पुलिस कांस्टेबल ने कार की नंबर प्लेट के बारे में पूछा तो युवक ने कहा कि विदेशी गाड़ी में आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं लगते. इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल ने 5 हजार का चालान काटा. ऐसे में युवक ने मौके पर ही डिजिटल पेमेंट के जरिए भुगतान कर दिया. उसके बाद युवक कार लेकर चला गया.

गौरतलब है कि इसी दौरान बीच सड़क पर 5 करोड़ की लग्जरी कार खड़ी देख लोगों में सेल्फी और फोटो लेने के लिए होड़ मच गई. हालांकि इस दौरान कई लोगों ने अपने जान पहचान वालों को भी फोन कर मौके पर बुलाया. ऐसे में चालान की प्रक्रिया के दौरान 15 मिनट तक कार सड़क पर खड़ी रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जयपुर में केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 3 बच्चे समेत चार जिंदा जले: बचाने गए युवक की भी मौत

दी रेलवे एम्प्लाईज को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड जयपुर ने स्वीकृत किये 6.14 करोड के ऋण

अब रेलवे स्टेशन पर भी मिलेगी दवाएं, जयपुर जंक्शन पर शुरू हुआ दवा दोस्त स्टोर

Leave a Reply