रोहतक में दर्दनाक सड़क हादसा! कार और ट्रॉली की टक्कर में 3 लोगों की मौत

रोहतक में दर्दनाक सड़क हादसा! कार और ट्रॉली की टक्कर में 3 लोगों की मौत

प्रेषित समय :10:09:18 AM / Sun, Feb 6th, 2022

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में बीते शनिवार को एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 1 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं, 1 घायल को PGI में एडमिट कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया. पुलिस के अनुसार, ये एक्सीडेंट लाहली गांव के पास भिवानी से लौट रही कार गन्ने से भरी ट्रैक्टर- ट्राली से टकरा गई.  

दरअसल, ये मामला रोहतक जिले के लाहली गांव के पास रास्ते पर हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शनिवार को शहर के चुन्नीपुरा के रहने वाले विवेक (35) का एसी का कारोबार है. पुलिस का कहना है कि इस दौरान उसने भिवानी के एक मेडिकल कॉलेज में एसी लगवाने का ठेका ले रखा था. जहां शनिवार की दोपहर बाद कार से वह अपने साथी कृपाल नगर के रहने वाले मोनू (38) , पुरानी ITI बिल्डिंग के पास सरकारी क्वार्टर के रहने वाले पंकज और बोहर के रहने वाले योगेश के साथ वापस लौट रहा था. ऐसे में कार एक ट्रॉली से टकरा गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं, राहगीरों ने घायल योगेश को PGI में भर्ती करवाया.

परिजनों ने 2 शवों की शिनाख्त

वहीं, इस मामले में घटना की सूचना मिलने पर पहुंची कलानौर थाने की पुलिस ने शव को राहगीरों की मदद से बाहर निकाला. जहां काफी देर तक पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों की पहचान हो पाई. हालांकि पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदारों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है. आखिर में पता चला कि एक मृतक विवेक चुन्नीपुरा का रहने वाला है. वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को PGI के मोर्चरी में रखवा दिया है. जहां पर दो अन्य शवों की परिवार वालों ने शिनाख्त कर ली है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के 75 प्रतिशत जॉब आरक्षण का मामला सुप्रीम कोर्ट में सुलझेगा, हाई कोर्ट ने लगाई थी रोक

हरियाणा: राज्य बजट में गरीबों के कल्याण पर रहेगा फोकस, अनियमित कालोनियां को नियमित करने की तैयारी

हरियाणा सरकार को हाईकोर्ट से झटका, निजी क्षेत्र की नौकरी में 75% आरक्षण पर लगाई रोक

Leave a Reply