हुंडई पाकिस्तान के पोस्ट से भारतीयों में गुस्‍सा, #BoycottHyundai हो रहा ट्रेंड

हुंडई पाकिस्तान के पोस्ट से भारतीयों में गुस्‍सा, #BoycottHyundai हो रहा ट्रेंड

प्रेषित समय :07:22:41 AM / Mon, Feb 7th, 2022

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया #SocialMedia  पर आज  हुंडई पाकिस्तान के पोस्ट पर आज भारतीयों में काफी गुस्‍सा रहा, जहां लोग #BoycottHyundai को ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि Hyundai Pakistan ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘ अपने कश्मीरी भाई के बलिदानों को याद करें और उनके समर्थन में खड़े हों क्योंकि वे स्वतंत्रता के लिए संघर्ष जारी रखते हैं.’ इस पोस्ट के वायरल होने के बाद भारतीयों का गुस्सा सीधा सातवें आसमान पर पहुंच गया. यही वजह है कि ट्विटर पर #BoycottHyundai टॉप ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल पांच फरवरी को कश्मीर एकजुटता दिवस मनाया गया. एक बार फिर पुराना राग अलापते हुए भारत को घेरने की कोशिश की. ऐसे में दक्षिण कोरियाई मोटर कंपनी Hyundai ने पाकिस्तान के समर्थन में ये बात लिखकर भारतीयों को खून खौला दिया. मोटर कंपनी की इस पोस्ट को देखने के बाद इंडियन यूजर्स का गुस्सा एकदम सांतवे आसमान पर है.

हालांकि भारतीयों का गुस्सा देखते ही मोटर कंपनी ने अपनी इस भड़काऊ ट्वीट को हर जगह से डिलीट कर दिया गया है, लेकिन तब तक लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया है जो अब तस्वीर के रूप में वायरल हो रही है. यूजर्स इस पर अपना-अपना रिएक्शन कमेंट्स के जरिए दिए जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान को लगा झटका, अब सऊदी अरब की कंपनियां निवेश को तैयार नहीं

पाकिस्तान दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कोच जस्टिन लैंगर ने दिया इस्तीफा

आतंकी संबंधों के चलते पाकिस्तानी राजदूत की US में रुकी नियुक्ति, खिसियाए PAK ने भारत पर मढ़ा दोष

पाकिस्तान में हिंदुओं के खिलाफ नहीं रुक रहा अत्याचार, व्यापारी की गोली मार कर हत्या

गुजरात: भारतीय सीमा में घुसे एक पाकिस्तानी मछुआरे को BSF ने पकड़ा, तीन नाव भी की गई जब्त

Leave a Reply