समाजवादियों को जनता की चिंता नहीं, अपनी तिजोरी भरने की प्यास थी, बिजनौर की वर्चुअल रैली में बोले पीएम मोदी

समाजवादियों को जनता की चिंता नहीं, अपनी तिजोरी भरने की प्यास थी, बिजनौर की वर्चुअल रैली में बोले पीएम मोदी

प्रेषित समय :13:15:34 PM / Mon, Feb 7th, 2022

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिजनौर में एक चुनावी वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे हैं. पीएम पहले फिजिकली खुद बिजनौर पहुंचने वाले थे लेकिन खराब मौसम की वजह से उनका कार्यक्रम रद्द हो गया. पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वहां लोगों को संबोधित करते हुए सबसे पहले माफी मांगी. उन्होंने कहा, 'मैं माफी मांगता हूं. क्योंकि चुनाव आयोग की तरफ से कुछ मुक्ति मिलने के कारण सोच रहा था कि बिजनौर से मैं चुनाव अभियान का प्रारंभ करूं, लेकिन खराब मौसम के कारण मेरा हेलिकॉप्टर नहीं निकल पाया.'

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में विकास की नदी का पानी ठहरा हुआ था. ये पानी नकली समाजवादियों के परिवार में, उनके करीबियों में ठहरा हुआ था. इन लोगों को सामान्य मानवी की प्यास से कभी कोई मतलब नहीं रहा. वो सिर्फ अपनी प्यास बुझाते रहे, अपनी तिजोरियों की प्यास बुझाते रहे.

पीएम मोदी ने कहा, केंद्र सरकार और यूपी की भाजपा सरकार किसान भाइयों के सम्मान और उनका अधिकार वापस दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है. पिछले पांच साल में गन्ना किसानों को डेढ़ लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का भुगतान किया गया है. इतना तो पहले की दो सरकारों में मिलाकर नहीं किया गया है. पहले की सरकारों में गन्ने की पर्ची से लेकर गन्ना बकाए के भुगतान तक हर जगह नकली समाजवादियों का ही बोलबाला था.

पहले की सरकारों में यूरिया खाद के लिए यूपी के किसानों ने लाठियां तक खायी हैं. जिन्होंने किसानों को ये दिन दिखाए थे वे कभी किसानों का भला नहीं कर सकते हैं, वो सिर्फ किसानों को धोखा दे सकते हैं.

पीएम मोदी ने कहा, पहले की सरकार में गेहूं की जितनी सरकारी खरीद हुई थी, योगी जी की सरकार ने उससे दोगुने से भी ज्यादा गेहूं MSP पर खरीदा है. हम चाहते हैं कि आने वाले 25 सालों में जब देश आजादी के 100 साल पूरे करे तो यूपी विकास की सुनहरी गाथा के साथ अपना परचम लहराए. हमारी सरकार लगातार कोशिश में जुटी है. यहां के व्यापारियों, उद्यमियों, किसानों को हर संभव सहायता दी जा रही है. करीब 500 किमी का दिल्ली-लखनऊ इकोनॉमिक कॉरिडोर भी मुरादाबाद से ही होकर गुजरेगा. अलीगढ़-मुरादाबाद कॉरिडोर का काम भी तेजी से पूरा किया जा रहा है. डबल इंजन की भाजपा सरकार में मुरादाबाद-बरेली कॉरिडोर भी पूरा होने जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार में 3 जिंदा जले, डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही फंसे रहे यात्री

यूपी चुनाव: लता मंगेशकर के निधन को देखते हुए बीजेपी ने स्थगित किया चुनावी घोषणा पत्र का कार्यक्रम

यूपी चुनाव टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव के साथ बलरामपुर में मारपीट, 4 पदाधिकारी निष्कासित

यूपी चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की नई लिस्ट, सोनिया-मनमोहन का नाम फिर नदारद

यूपी चुनाव: बसपा ने जारी की 54 प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट, योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ भी उतारा उम्‍मीदवार

Leave a Reply