उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

प्रेषित समय :09:34:47 AM / Mon, Feb 7th, 2022

उन्नाव. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच उन्नाव में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि यहां पर चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. वहीं, बीजेपी को बड़ा फायदा हुआ है, क्योंकि सभासद के साथ सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्नाव गंगाघाट नगरपालिका की कांग्रेसी सभासद ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. बीजेपी जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार ने वर्तमान बीजेपी विधायक व प्रत्याशी पंकज गुप्ता की मौजूदगी में सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई. जिसके बाद बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने भाजपा को जीत दिलाने का संकल्प लिया. यह कार्यक्रम उन्नाव के गंगा घाट स्थित बीजेपी के चुनाव कार्यालय में संपन्न हुआ.

जानकारी के मुताबिक, उन्नाव की गंगाघाट नगर पालिका की सभासद अर्चना मिश्रा ने अपने पति व पूर्व सभासद योगेश मिश्रा समेत 300 कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस दौरान पार्टी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने प्रत्याशी पंकज गुप्ता की मौजूदगी में सभी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इसके साथ ही बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने पार्टी को जीत दिलाने का संकल्प लिया. इस दौरान कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले नेताओं को माला पहनाकर सम्मानित किया गया. वहीं, मंच से बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व की तारीफ की. बीजेपी नेताओं ने दावा करते हुए कहा कि बड़ी संख्या में बीजेपी सीटें जीत रही है.

वहीं, कल खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी  ने प्रत्‍याशियों की एक और लिस्‍ट जारी कर दी है. पार्टी की इस लिस्‍ट में 45 लोगों के नाम हैं. भाजपा ने अमेठी से राजा डॉ. संजय सिंह पर दांव खेला है, तो योगी कैबिनेट की मंत्री स्‍वाति सिंह के पति और यूपी भाजपा उपाध्‍यक्ष दयाशंकर सिंह को बलिया नगर सीट से मैदान में उतारा है. इसके अलावा भाजपा ने बलिया की बैरिया सीट से अपनी बयानबाजी के कारण चर्चा में रहने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह का टिकट काटा है. अब बैरिया से बलिया नगर के विधायक आनंद स्‍वरूप शुक्‍ला लड़ेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार में 3 जिंदा जले, डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही फंसे रहे यात्री

यूपी चुनाव: लता मंगेशकर के निधन को देखते हुए बीजेपी ने स्थगित किया चुनावी घोषणा पत्र का कार्यक्रम

यूपी चुनाव टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव के साथ बलरामपुर में मारपीट, 4 पदाधिकारी निष्कासित

यूपी चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की नई लिस्ट, सोनिया-मनमोहन का नाम फिर नदारद

यूपी चुनाव: बसपा ने जारी की 54 प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट, योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ भी उतारा उम्‍मीदवार

Leave a Reply