नोएडा में बीजेपी लीडर के मकान में आईटी ने मारी रेड, बक्से में मिला 3.70 करोड़़ कैश

नोएडा में बीजेपी लीडर के मकान में आईटी ने मारी रेड, बक्से में मिला 3.70 करोड़़ कैश

प्रेषित समय :16:59:31 PM / Tue, Feb 8th, 2022

नोएडा. नोएडा में भाजपा कार्यकर्ता के घर से पुलिस ने 3 करोड़ 70 लाख 50 हजार कैश बरामद किया है. भाजपा कार्यकर्ता प्रेमपाल सिंह नागर सेक्टर-44 में किराए के मकान में रहते हैं. आयकर विभाग की टीम पूछताछ कर रही है. प्रेमपाल सिंह बरामद पैसों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे सके हैं. टीम ने रकम जब्त कर लिया है.

जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर-39 नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी की सेक्टर-44 स्थित प्रेमपाल सिंह नागर के मकान में भरी मात्रा में कैश रखा है. पुलिस ने छापेमारी की तो घर से बक्से में भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ. बताया गया कि यह पैसा चुनाव में खर्च करने के लिए यहां रखा गया था. यह पैसा किसका है, इसको लेकर प्रेमपाल सिंह नागर से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

सेक्टर 47 में बेचा था मकान

सूत्रों से पता चला है कि प्रेमपाल सिंह नागर पेशे से प्रॉपर्टी डीलर हैं. उनका सेक्टर 47 में मकान था. हाल ही में उन्होंने अपना मकान बेचा था. इसके बाद से प्रेमपाल परिवार के साथ सेक्टर 44 स्थित एक मकान में सेकंड फ्लोर पर किराए पर रह रहे थे. बताया जा रहा है कि बरामद पैसा भी किसी प्रॉपर्टी को खरीदने के लिए लाया गया था. प्रेमपाल सिंह नगर पहले समाजवादी पार्टी में थे, लेकिन विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी. इन दिनों प्रेमपाल भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं.

अब तक 6 करोड़ से ज्यादा की रकम मिली

नोएडा में कई जगहों पर चेकिंग और गाडिय़ों से अब तक कुल 6 करोड़ के आस-पास की रकम बरामद की गई है. आयकर विभाग की टीम ने इससे पहले सेक्टर 50 स्थित पूर्व आईपीएस के यहां बने लॉकर से करीब 6 करोड़ रुपए कैश और दो करोड़ की ज्वैलरी बरामद की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स का छापा! बेसमेंट में मिले 600 लॉकर, करोड़ों रुपए बरामद

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज, जानें आरोप

गेल के डायरेक्टर गिरफ्तार, नोएडा में सीबीआई की रेड, 50 लाख रुपए रिश्वत लेने में अब तक 6 अरेस्ट

Leave a Reply