सुरक्षा में हुई चूक के बाद पहली बार पंजाब जाएंगे पीएम मोदी, जालंधर की रैली में करेंगे जनता से बात

सुरक्षा में हुई चूक के बाद पहली बार पंजाब जाएंगे पीएम मोदी, जालंधर की रैली में करेंगे जनता से बात

प्रेषित समय :16:36:03 PM / Wed, Feb 9th, 2022

जालंधर. पंजाब विधानसभा चुनाव में काफी कम वक्त बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. बीजेपी की ओर से अब खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पार्टी की कमान संभालते नजर आ रहे हैं. मंगलवार को वर्चुअल रैली करने के बाद अब पीएम मोदी पंजाब में फिजिकल रैली करेंगे. 5 जनवरी को पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूके के बाद ये पहली बार है जब पीएम मोदी पंजाब का दौरा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को पंजाब के जालंधर में फिजिकल रैली करेंगे और पंजाब की जनता से सीधे बात करेंगे. इससे पहले मंगलवार को फतेह रैली में हिस्सा लेते हुए भी उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि वह कुछ दिनों बाद फिर पंजाब जाएंगे लोगों को मिलेंगे. बता दें, पंजाब दौरे के दौरान पांच जनवरी को कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा रास्ता बाधित किए जाने के कारण मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर फंसा रहा था. इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक करार दिया था.

प्रधानमंत्री मोदी को फिरोजपुर में एक कार्यक्रम में कई विकास योजनाओं का शिलान्यास करना था और उसके बाद एक रैली को संबोधित करना था. सड़क मार्ग से जाते समय उस समय सुरक्षा में गंभीर चूक हुई जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके आगे के रास्ते को अवरुद्ध कर दिया था. इसके चलते, प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे और बाद में उनके काफिले को वापस लौटना पड़ा था.

इससे पहले मंगलवार को फतेह रैली में पीएम मोदी ने कहा, पंजाब के लिए ये चुनाव क्या सिर्फ एक नई सरकार बनाने के लिए है? ये चुनाव क्या एक नया मुख्यमंत्री बनाने भर के लिए है? ये चुनाव क्या नए एमएलए, नए मिनिस्टर चुनने के लिए है? जी नहीं, ये पंजाब में विकास की गति तेज करने और पंजाब को अनिश्चितता की स्थिति से बाहर निकालने के लिए चुनाव है. पीएम ने आगे कहा, भाजपा अपने साथियों के साथ पंजाब के लिए विकास और विश्वास का नया और पुख्ता रोडमैप लेकर आई है. पंजाब के लिए एनडीए ने अपने 11 संकल्प सामने रखे हैं. ये 11 संकल्प हर उस पंजाबी के हैं, जो पंजाब और पंजाबियत की बात करते है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में कांग्रेस का चरणजीत चन्नी होंगे सीएम का चेहरा, राहुल गांधी ने किया ऐलान, नवजोत सिद्धू को झटका

पंजाब में टीचर्स और पेरेंट्स ने किया विरोध प्रदर्शन, स्कूल नहीं खोलने पर दी ये चेतावनी

पंजाब: तेज रफ्तार बेकाबू कार सड़क किनारे बैठे लोगों पर चढ़ी, तीन महिलाओं सहित चार की मौत

पंजाब कांग्रेस के CM कैंडिडेट के सर्वे का काम पूरा, चन्नी बने पहली पसंद

पंजाब: 5 बार के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की तबीयत ब‍िगड़ी, मुक्‍तसर से चंडीगढ़ PGI किया गया श‍िफ्ट

Leave a Reply