बागपत: कर्ज में डूबे कारोबारी ने फेसबुक लाइव कर पत्नी के साथ खाया जहर, कहा- GST ने बर्बाद कर दिया

बागपत: कर्ज में डूबे कारोबारी ने फेसबुक लाइव कर पत्नी के साथ खाया जहर, कहा- GST ने बर्बाद कर दिया

प्रेषित समय :18:08:28 PM / Wed, Feb 9th, 2022

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक जूता कारोबारी ने मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया. इसके बाद गंभीर हालत में दोनों को तुरंत शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने तो दम तोड़ दिया, वहीं कारोबारी की हालत गंभीर बनी हुई और उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

दो मिनट के इस वीडियो में 40 वर्षीय राजीव तोमर कह रहे हैं कि जीएसटी के कारण उनका कारोबार चौपट हो गया. इस दौरान वह एक पाउच खोलते हुए दिखते हैं और उसे कुछ निकालकर खा लेते हैं. इस दौरान पास में ही बैठी पत्नी पूनम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहीं. इसके बाद पूनम ने भी जहर खा लिया.

तोमर इस दौरान रोते हुए कहते हैं, मुझे लगता है कि मुझे बोलने की आजादी है. मेरे ऊपर जो कर्ज है, मैं उसे चुका कर जाऊंगा. भले ही मैं मर जाऊं, लेकिन मैं इसे चुका कर जाऊंगा. मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. मैं देशद्रोही नहीं हूं, मुझे तो अपने देश पर विश्वास है, लेकिन मैं मोदी जी (प्रधानमंत्री) से कहना चाहता हूं कि आप छोटे कारोबारियों और किसानों के हितैषी नहीं हैं. अपनी नीतियां बदलें.

इस बीच उन्हें फेसबुक पर लाइव देख रहे कुछ लोगों ने पुलिस को तुरंत फोन किया. पुलिस भी खबर मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पति-पत्नी को अस्पताल ले गई. हालांकि तोमर की 38 वर्षीय पत्नी पूनम ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया.

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण में कल यानी 10 फरवरी को बागपत में भी वोटिंग होनी है. ऐसे में इस घटना को विपक्षी दल भी जोरशोर से उठाते दिखे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कई नेताओं इस घटना को लेकर बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार थमा, 58 सीटों के लिए 10 फरवरी को वोटिंग

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, जुड़वा बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश: विधान परिषद के चुनावों की तारीखों में बदलाव, 35 सीटों पर अब 9 अप्रैल को होगा द्विवार्षिक चुनाव

उत्तर प्रदेश: जब्त होंगे पीयूष जैन के 196.45 करोड़ रुपए और 22 किलो सोना, 16 करोड़ तक लग सकता है जुर्माना

Leave a Reply