नितिन गडकरी ने किया यूपी में BJP की बड़ी जीत का दावा

नितिन गडकरी ने किया यूपी में BJP की बड़ी जीत का दावा

प्रेषित समय :10:50:48 AM / Thu, Feb 10th, 2022

नई दिल्ली. केंद्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश और गोवा में भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा किया है. उन्होंने यह भी कहा कि गोवा में आम आदमी पार्टी की मौजूदगी भी भाजपा को जीतने में मददगार साबित होगी. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने भारत में टेस्ला और कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद पर भी चर्चा की.

गडकरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जाट भाजपा के साथ रहेंगे और दावा किया कि योगी आदित्यनाथ सरकार सत्ता में वापस लौटेगी. वहीं, गोवा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि आप कांग्रेस के समर्थन को कम कर रही है और वोट बांट रही है, जो भाजपा की जीत का रास्ता तैयार करने का एक बड़ा कारण होगा. यूपी में पहले चरण के लिए गुरुवार को पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है. जबकि, गोवा में एक ही चरण में 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे.

गडकरी ने कहा कि टेस्ला का भारत में स्वागत है, लेकिन एलन मस्क का चीन में गाड़ियों का उत्पादन करने और भारत में बेचने का उपाय ‘पच’ नहीं रहा है. साथ ही केंद्रीय मंत्री ने यह भी बताया कि उन्होंने टेस्ला के भारत प्रमुख से भी मुलाकात की थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान कंपनी को भारत में उत्पादन के लिए प्लांट स्थापित करने को लेकर समझाने की कोशिशें की गईं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार थमा, 58 सीटों के लिए 10 फरवरी को वोटिंग

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, जुड़वा बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश: विधान परिषद के चुनावों की तारीखों में बदलाव, 35 सीटों पर अब 9 अप्रैल को होगा द्विवार्षिक चुनाव

Leave a Reply