फिसली जुबान का कमाल! मुख्यमंत्री शिवराज बीजेपी सरकार पर संदेह जता रहे हैं, तो मंत्री कांग्रेस की सरकार बना रहे हैं?

फिसली जुबान का कमाल! मुख्यमंत्री शिवराज बीजेपी सरकार पर संदेह जता रहे हैं, तो मंत्री कांग्रेस की सरकार बना रहे हैं?

प्रेषित समय :21:41:48 PM / Fri, Feb 11th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सभी दल अपना सियासी दम दिखा रहे हैं, तो जीत के बड़े-बड़े दावे भी हैं, लेकिन मजेदार बात यह है कि पॉलिटिकल कंफ्यूजन के चलते नेताओं की जुबान ऐसी फिसल रही है कि- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी की ही सरकार पर संदेह जता रहे हैं, तो शिव-राज के मंत्री गोविंद सिंह पांचों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनवा रहे हैं?

खबर है कि मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की गुरुवार को जुबान ऐसी फिसल गई कि उन्होंने पांच राज्यों में कांग्रेस की ही सरकार बनवा दी, उन्होंने कार्यक्रम के दौरान प्रेस-प्रश्न पर कहा कि- राम मंदिर प्रधानमंत्री मोदी के सहयोग से और सीएम योगी के विशेष प्रयास से बन रहा है, तो चाहे उत्तरांचल हो, चाहे गोवा हो, चाहे पंजाब हो या उत्तर प्रदेश हो, सब जगह कांग्रेस का बहुमत होगा और कांग्रेस की बहुमत के साथ सरकार बनेगी!

उधर, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह यूपी और उत्तराखंड के नतीजों के बारे में बात कर रहे हैं?

इस दिलचस्प वीडियो को लेकर कांग्रेस समर्थक बेहद खुश हैं और वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं, वायरल वीडियो में शिवराज सिंह चौहान एक व्यक्ति से बात करते नजर आ रहे हैं और इस दौरान उस व्यक्ति के सवाल के जवाब में शिवराज सिंह चौहान कहते हैं कि- मुझे तो लगता है, यूपी में कोई संदेह नहीं है, उत्तराखंड में भी बीजेपी है, लेकिन थोड़ा मुकाबला है!

जाहिर है, जहां चुनावकाल में बीजेपी के कई नेता बढ़चढ़ कर जीत के दावे कर रहे हैं, ऐसे में इस तरह से बीजेपी के नेता ही बीजेपी को आईना दिखाएं, तो कांग्रेस का खुश होना तो बनता है?

MP Congress @INCMP यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी की बेहद कमजोर स्थिति की जानकारी देते मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान---- बीजेपी तो गई!

https://twitter.com/i/status/1491841730416680974

https://twitter.com/i/status/1491986054080991235

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1491953954158088193

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव: बीजेपी विधायक संगीत सोम ने पीठासीन अधिकारी को मारा थप्पड़, सपा प्रत्याशी को भी पीटा

अभिमनोजः यूपी विधानसभा चुनाव में राकेश टिकैत की रणनीति क्या असर दिखा पाएगी?

चुनाव आयोग ने मणिपुर विधानसभा चुनाव की तारीखों में किया बदलाव, अब 28 फरवरी और 5 मार्च को होगी वोटिंग

यूपी चुनाव: सपा नेता ने की महिला से बदसलूकी, अनुराग ठाकुर ने वीडियो शेयर कर कहा- यही है लाल टोपी के कारनामे

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी

मध्यप्रदेश: कॉलेज में दाखिला लेने वाली बेटियों को मिलेंगे 25000 रु

Leave a Reply