15 फरवरी से नीतीश सरकार के खिलाफ चिराग का आंदोलन, कहा- राज्यपाल से मिलकर राष्ट्रपति शासन की करेंगे मांग

15 फरवरी से नीतीश सरकार के खिलाफ चिराग का आंदोलन, कहा- राज्यपाल से मिलकर राष्ट्रपति शासन की करेंगे मांग

प्रेषित समय :13:48:00 PM / Sat, Feb 12th, 2022

पटना. 15 फरवरी से बिहार में आंदोलन की शुरूआत करने जा रहे चिराग पासवान आज अपनी मां रीना पासवान के साथ पटना पहुंचे. LJP (R) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज दिल्ली से पटना पहुंचे. उनकी मां बहुत दिनों के बाद पटना आई हैं. मां के साथ आने पर चिराग पासवान ने कहा कि वो 15 फरवरी से बिहार में आंदोलन की शुरूआत कर रहे हैं. इसलिए अब ज्यादा समय बिहार में ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि मेरी एक लंबी लड़ाई है और नया आंदोलन है. इसके लिए जरूरी है कि परिवार साथ रहे. फैमिली से मिलने दिल्ली जाना होता था. इसलिए पूरा परिवार पटना आ गये हैं. पटना पहुंचे चिराग पासवान का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार की कुनीतियों के खिलाफ वो आंदोलन करेंगे. इस दौरान महामहिम राज्यपाल से मिलेंगे और बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की भी मांग करेंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं से उन्होंने वादा किया है कि 15 फरवरी को मौजूदा सरकार की कुव्यवस्था और कुनितियों के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे. चिराग ने कहा कि आंदोलन के दौरान यदि पहली लाठी चलेगी तो चिराग पासवान खुद अपने सिर पर पहली लाठी लेगा. चिराग पासवान ने कहा मैं लाठी खाने से नहीं डरता और ना ही पानी की बौछार से डरता हूं. उन्होंने कहा कि वह सरकार के कुनीतियों के खिलाफ अपनी आवाज जोरदार तरीके से बुलंद करेंगे

वहीं एकबार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में शराबबंदी है. इसके बावजूद यहां एक के बाद एक लोगों की मौंत शराब पीने से हो रही है. छोटी-छोटी बच्चियों के देह व्यापार में जबरन घसीटा जा रहा है. शिक्षकों, छात्रों, वार्ड सचिवों पर लाठियां बरसायी जा रही है. 19 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा करने वाली सरकार रोजगार के मामले में फेल है. अनुसूचित जाति और जनजाति के छात्रावासों को जबरन खाली कराया गया है, चिराग ने कहा कि वह इन सभी मुद्दों को लेकर वह महामहिम राज्यपाल से मिलकर बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का नया कारनामा: बिना घोषणा के ही रणजी टीम बना दी और भेज दिया बंगाल

बिहार: रोहतास की पहचान 150 साल पुरानी सन वॉच हुई चोरी, 1871 में मजदूरों के लिए अंग्रेजों ने बनवाई थी

बिहार में स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पद पर निकली बंपर वैकेंसी

बिहार: गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा, चार गाड़ियां आपस में टकराईं, एक बच्चे की मौत, कई जख्मी

बिहार में सोमवार से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, शादी-ब्याह से लेकर दुकानदारों तक को भी दी गई राहत

Leave a Reply