हॉलीवुड एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन ने किया कन्फर्म, अगली फिल्म में बनेंगी सुपरवुमन

हॉलीवुड एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन ने किया कन्फर्म, अगली फिल्म में बनेंगी सुपरवुमन

प्रेषित समय :10:17:21 AM / Sat, Feb 12th, 2022

बोल्‍ड फ‍िल्‍म से दुनियाभर में पहचान बनाने वाली हॉलिवुड अभिनेत्री डकोटा जॉनसन को लेकर हाल ही खबर आई थी कि डकोटा स्‍पाइडर-मैन की आने वाली स्पिनऑफ में ‘मैडम वेब’ में सुपरहीरो बनने जा रही हैं. जिसके बाद उनके प्रशंसक काफी उत्साहित थे हालांकि कोई भी आधिकारिक पुष्टि न होने पर उनकी खुशी अबतक आधी थी लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इस खबर पर पक्की मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

जबसे डकोटा जॉनसन को लेकर इस खबर ने बज क्रिएट किया कि डकोटा सोनी के मार्वल यूनिवर्सऑफ स्पाइडर मैन सीरीज के अगले पार्ट स्पाइडर-मैन स्पिन ऑफ में नजर आने वाली हैं हर कोई बेताब है, उन्हें बतौर सुपरहीरो देखने के लिए. ऐसे में अपने फैंस को खुश करने के लिए एक्ट्रेस डकोटा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक आर्टिकल का पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके स्पाइडर-मैन स्पिन ऑफ में कास्ट होने की बात कही गई है. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक मकड़ी का जाले वाला इमोजी बनाया है. जो साफ दर्शता है कि वो स्पाइडरमैन की सीरीज का पार्ट बनने जा रही हैं.

बताया जा रहा है इस सीरीज का निर्देशन एसजे क्लार्कसन करेंगे. वहीं इसकी स्क्रिप्ट मैट सज़ामा और बर्क शार्पलेस लिख रहे है. अब जब फिल्म की लीडिंग लेडी ने फिल्म में अपनी एंट्री की खबर पर पक्की मुहर लगा दी है तो वहीं देखना दिलचस्प होगा कि बाकी स्टार कास्ट में किस किस एक्टर का नाम सामने आयेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, कहने पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज

बर्थडे- जब कमल हासन की बेटी एक्ट्रेस श्रुति हासन को लग गई थी शराब की लत

एमपी में फिल्म-टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बिगड़े बोल, कहा मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है, मचा बवाल, गृहमंत्री ने कहा कार्यवाही होगी

अमेरिकी एक्ट्रेस माईली सायरस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ब्लैक ड्रैस में बढ़ाया पारा

Leave a Reply