ट्रेन में दिल्ली की लड़की से रेप; भोपाल GRP में हुई शिकायत, पैंट्री कार मैनेजर गिरफ्तार

ट्रेन में दिल्ली की लड़की से रेप; भोपाल GRP में हुई शिकायत, पैंट्री कार मैनेजर गिरफ्तार

प्रेषित समय :13:59:25 PM / Sat, Feb 12th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश के भोपाल रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में युवती से रेप की खबर आई. ट्रेन मुंबई से दिल्ली जा रही थी. इसकी पैंट्री कार में दिल्ली की लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ. युवती मानसिक बीमार बताई जा रही है. युवती ने भोपाल जीआरपी को दुष्कर्म की शिकायत की. पुलिस ने रेप के आरोपी को शनिवार को झांसी से गिरफ्तार किया.

जानकारी के मुताबिक, बिहार की रहने वाली पीड़िता के परिजन दिल्ली में रहते हैं. वह काम की तलाश में मुंबई गई थी. जब उसे काम नहीं मिला तो वापस फिर दिल्ली जा रही थी. वह जैसे-तैसे किसी ट्रेन से मुंबई से भुसावल तक आई. ट्रेन में भीड़ होने के कारण उसने दूसरी ट्रेन पकड़ने का सोचा. इस दौरान वहां यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस भी खड़ी थी. युवती ने भोपाल जीआरपी को बताया कि ज्यादा भीड़ होने के कारण उसे AC कोच में बैठना ही ठीक लगा. वह कोच में कंबल बिछाकर सो गई.

रेलवे ASP प्रतिमा एस. मैथ्यू ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे पेंट्री कार के मैनेजर भूपेन्द्र तोमर ने युवती को अकेले लेटे हुए देखा. उसने जब लड़की से जानकारी ली तो पता चला वह अकेली सफर कर रही है. इसी बात का फायदा उठाकर तोमर ने लड़की को फुसलाया. उसने पीड़िता से कहा कि यहां जगह नहीं है. वह उसे जगह दिला देगा. यह कहकर वह उसे पैंट्री कार के स्टोर रूम में ले गया और लगभग 1 घंटे के बाद दुष्कर्म किया. उसके बाद वह लड़की को वहीं छोड़ गया, जहां वह थी.

उसके बाद पीड़ित लड़की ने कोच में बैठे दूसरे लोगों को आपबीती सुनाई. यात्रियों ने तुरंत भोपाल जीआरपी को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही जीआरपी ने पैंट्री कार के कर्मचारियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. हालांकि, मुख्य आरोपी तोमर आउटर से ही भाग निकला. रेलवे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में तीन स्थानों के नाम बदलने को केन्द्र सरकार ने दी मंजूरी

मध्य प्रदेश में अब हिंदी में होगी MBBS की पढ़ाई, सरकार उठाने जा रही है कदम

मध्य प्रदेश में अब 6 हजार पुलिस आरक्षकों की भर्ती होगी, यह है पूरी खबर

मध्य प्रदेश की शुभदा भोंसले गायकवाड़ बनीं देश की सबसे युवा महिला अंपायर

मध्य प्रदेश में अभी और बढ़ेगी सर्दी, मौसम विभाग ने 14 जिलों में दी बारिश की चेतावनी

Leave a Reply