दमोह में गाय चोरी के आरोप में युवक की काटी आधी मूंछ, मुंडवाया सर, निकाला गांव में जुलूस

दमोह में गाय चोरी के आरोप में युवक की काटी आधी मूंछ, मुंडवाया सर, निकाला गांव में जुलूस

प्रेषित समय :11:54:22 AM / Sat, Feb 12th, 2022

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह में गाय चोरी के शक में एक युवक को गांववालों ने अनोखी सजा दी है. सबसे पहले तो ग्रामीणों ने उस शख्स की जमकर पिटाई की. उसके बाद उस युवक की आधी मूंछ और सिर के आधे बाल काटकर चेहरे पर कालिख पोतकर पूरे गांव में घुमाया गया. ये मामला मारूताल गांव का है. घटना गुरुवार दोपहर की है घटना की सूचना मिलते ही जबलपुर नाका चौकी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन जब तक चौकी प्रभारी आरबी पांडे मौके पर पहुंचे, तब तक गांववाले आरोपी को लेकर निकल चुके थे. हालांकि रास्ते में पुलिस ने युवक को गांववालों से छुड़ा लिया था.

गांव के जिस व्यक्ति की गाय चोरी हुई थी, उसने बताया कि सीताराम राजपूत गांव से गायों की चोरी करवाता है. उसके साथ एक दो लोग और शामिल हैं. उससे पूछा तो उसने आनाकानी की. जब गांव के कुछ लड़कों ने उसकी पिटाई की, तो उसने अपनी चोरी की बात कबूल कर ली.

आरोपियों पर होगी कार्रवाई

एसपी डीआर तेनिवार ने चौकी प्रभारी से इस मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा है. एसपी ने बताया कि गांव वालों ने सीताराम पर गाय चोरी करने का आरोप लगाया गया है और उसकी आधी मूंछ और बाल भी काट दिए हैं. वह मौके पर जाकर मामले की पूरी जानकारी लेंगे उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि जिस युवक के साथ यह घटना हुई है वह भी अपनी ओर से शिकायत दर्ज करा रहा है. पुलिस जांच करने के बाद आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में तीन स्थानों के नाम बदलने को केन्द्र सरकार ने दी मंजूरी

मध्य प्रदेश में अब हिंदी में होगी MBBS की पढ़ाई, सरकार उठाने जा रही है कदम

मध्य प्रदेश में अब 6 हजार पुलिस आरक्षकों की भर्ती होगी, यह है पूरी खबर

मध्य प्रदेश की शुभदा भोंसले गायकवाड़ बनीं देश की सबसे युवा महिला अंपायर

मध्य प्रदेश में अभी और बढ़ेगी सर्दी, मौसम विभाग ने 14 जिलों में दी बारिश की चेतावनी

Leave a Reply