उत्तराखंड में विपक्ष पर सीएम योगी का हमला, कहा- कांग्रेस में हिंदू का अपमान करने की होड़

उत्तराखंड में विपक्ष पर सीएम योगी का हमला, कहा- कांग्रेस में हिंदू का अपमान करने की होड़

प्रेषित समय :15:26:57 PM / Sat, Feb 12th, 2022

टिहरी. देश में इस वक्त चुनावी माहौल है. वहीं उत्तराखंड में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. इसलिए  तमाम सियासी पार्टियां अपने वोटर्स को लुभाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. वहीं बीजेपी ने भी बड़ा दांव खेलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ जैसे स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है. इसी कड़ी में योगी आदित्यनाथ आज टिहरी पहुंचे. जहां उन्होंने जनता संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

सीएम योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर हमला बोला और कहा कि मैंने कांग्रेस का घोषणापत्र देखा है, वो राज्य में मुस्लिम विश्वविद्यालय बनाना चाहते हैं. लेकिन उत्तराखंड सरकार ने हमेशा पर्यटन के लिए काम किया है और मेरा मानना है कि इस राज्य की समृद्ध संस्कृति और विरासत के कारण बहुत बड़ा रोजगार है.

सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस 1947 में राम मंदिर का निर्माण कर सकती थी, लेकिन ये उनके एजेंडे में कभी नहीं था. कांग्रेस पार्टी भारत में आस्था के अपमान का जीता जागता उदाहरण है. उन्होंने हमेशा राम मंदिर निर्माण का विरोध करने का काम किया है.

वहीं सीएम योगी ने यूपी की बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश आज देश का सबसे सुरक्षित राज्य है और मुझे डर है कि उत्तराखंड में अपराधी और गुंडे घुस जाएंगे. हमें उत्तराखंड को यूपी की तरह सुरक्षित बनाना है. जब देश की सुरक्षा की बात आती है तो बीजेपी समझौता नहीं करती है. सीएम योगी ने इस दौरान लोगों से अपील की है कि वो कमल के बटन को दबाएं और बीजेपी को जीत दिलाएं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तराखंड सरकार के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट आज

उत्तराखंड चुनाव: भाजपा का घोषणा पत्र जारी, 50 हजार सरकारी नौकरी, फ्री सिलेंडर और 5 लाख तक का बीमा

फ्री बिजली, फ्री शिक्षा, तीर्थयात्रा, रोजगार भत्ता, केजरीवाल ने उत्तराखंड में किए बड़े एलान

सीएम धामी से देहरादून में मिले फिल्म स्टार अक्षय कुमार, उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: अंतिम मतदाता सूची जारी, जानें किस जिले में कितने बढ़े वोटर

Leave a Reply