सीएम धामी से देहरादून में मिले फिल्म स्टार अक्षय कुमार, उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने

सीएम धामी से देहरादून में मिले फिल्म स्टार अक्षय कुमार, उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने

प्रेषित समय :11:09:01 AM / Mon, Feb 7th, 2022

देहरादून. बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने आज सुबह उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से देहरादून में सीएम आवास पर मुलाकात की. अक्षय कुमार मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक ये मुलाकात अनौपचारिक थी और दोनों के बीच राज्य में फिल्मों की शूटिंग को लेकर चर्चा हुई. राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य सरकार ने उन्हें (अक्षय कुमार को) एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है और वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे. जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार देहरादून और मसूरी में अपनी फिल्म रत्सासन की शूटिंग कर रहे हैं और ये फिल्म तमिल फिल्म का रिमेक है.

असल में राज्य की पुष्कर सिंह धामी सरकार ने अक्षय कुमार को राज्य का ब्रांड एंबेस्डर बनाने का प्रस्ताव दिया था. जिसे फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने स्वीकार कर लिया है और अब वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे. असल में अक्षय कुमार कई दिनों से मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और शूटिंग के लिए एक्ट्रेस रकुलप्रीत भी उनके मसूरी गई हुई हैं. आज सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की मूर्ति भी भेंट की और उनका स्वागत किया.

दून और मसूरी में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार निर्माता वासु भगनानी और निर्देशक रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित दक्षिण फिल्म ‘रतसासन’ के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. ये शूटिंग 15 दिनों तक देहरादून और मसूरी में की जाएगी. वहीं आज उन्होंने सीएम आवास पर सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूड़ सिंह और प्रोड्यूसर वासु भगनानी भी पहुंचे हैं. जबकि इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा मसूरी में शूट किया जा रहा है और फिल्म की शूटिंग के लिए 200 लोगों की यूनिट पहुंची हुई है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में लंदन में फिल्म की काफी शूटिंग पूरी हुई है.

असल में इससे पहले भी बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उत्तराखंड के ब्रांड एंबेस्डर बन चुके हैं और उत्तराखंड में स्वच्छता अभियान के लिए राज्य की बीजेपी सरकार में सीएम रहे त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उन्हें इस अभियान के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया था. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने कार्यकाल के छह महीने पूरे होने के मौके पर यह घोषणा की थी और अक्षय कुमार ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्पर्म देने का देश में कोई कानून नहीं, अस्पताल ने दिल्ली हाईकोर्ट में दिया हलफनामा, जानें क्या है पूरा मामला

दिल्ली में आज भी छाया रहेगा घना कोहरा, कश्मीर-हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी जारी

दिल्ली में बारिश के बाद छाया घना कोहरा, जानिए आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम का हाल

दिल्ली बीजेपी की केजरीवाल सरकार को चेतावनी, सील कर देंगे धार्मिक स्थलों और स्कूलों के आसपास खुली शराब की दुकानें

DDMA की बैठक में फैसला, दिल्ली में 7 फरवरी से खुलेंगे स्कूल, नहीं हटेगा Night Curfew

Leave a Reply