सीएम चन्नी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- ब्रिटिश शासन की तरह पंजाब लूटने आई है आप

सीएम चन्नी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- ब्रिटिश शासन की तरह पंजाब लूटने आई है आप

प्रेषित समय :09:15:25 AM / Sun, Feb 13th, 2022

चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अवैध खनन के आरोपों पर क्लीन चिट मिल गई है. रोपड़ प्रशासन से क्लीन चिट मिलने के बाद चन्नी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को झूठा बताते हुए आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल झूठे हैं और उनपर कई आरोप मढ़ने की कोशिश की.

चरणजीत चन्नी ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल झूठे हैं. मेरे खिलाफ उन्होंने कई आरोप लगाने की कोशिश की. लेकिन एक भी आरोप सच नहीं थे. उन्होंने राज्यपाल से भी मेरे खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद उन्होंने जांच के आदेश दिए.’ चमकौर साहिब विधानसभा क्षेत्र में अवैध खनन के आरोप में रोपड़ जिला प्रशासन और पुलिस ने कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार चन्नी को क्लीन चिट दे दी है.

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले चन्नी ने केजरीवाल और आप नेताओं की तुलना ब्रिटिश शासन से करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब को लूटने आई है. चन्नी ने कहा, ‘अंग्रेज भारत को लूटने आए थे, वैसे ही केजरीवाल और उनका दिल्ली परिवार जैसे राघव चड्ढा और अन्य बाहरी लोग पंजाब को लूटने आए हैं. लेकिन पंजाब उन्हें उनकी जगह दिखाएगा, जैसे उसने मुगलों और अंग्रेजों को दिखाई थी.’

इससे पहले, अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के अपने समकक्ष चरणजीत सिंह चन्नी पर अवैध रेत खनन को लेकर निशाना साधते हुए कहा था कि उनसे पंजाब के बेहतर भविष्य की उम्मीद कैसे की जा सकती है. उन्होंने कहा था कि राघव चड्ढा ने बताया था कि चन्नी के विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब में कैसे बालू का अवैध खनन हो रहा है.

केजरीवाल ने कहा, ‘इस बात का खुलासा होने के बावजूद मुख्यमंत्री ने कोई कार्रवाई नहीं की और बल्कि उसका बचाव करने की कोशिश की. यह साफ है कि मुख्यमंत्री और उनका परिवार अवैध रेत खनन में शामिल है. ऐसा इंसान जिनका परिवार अवैध खनन में लिप्त है. उनसे पंजाब के भविष्य के लिए आप क्या उम्मीद कर सकते हैं.’ उन्होंने आरोप लगाया था, ‘हम लगातार यह कहते रहे हैं कि उनके मंत्रिमंडल में कई लोग अवैध रेत खनन में शामिल हैं और चन्नी साहब खुद उन्हें संरक्षण दे रहे हैं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान किसान करेंगे विरोध प्रदर्शन

पंजाब में 300 यूनिट तक बिजली फ्री, बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, जानिए और क्या-क्या किए वादे

पंजाब: कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह फिर बीजेपी में लौटे, दिसंबर में दिया था कांग्रेस से इस्तीफा

Leave a Reply