महाराष्ट्र के अहमदनगर में भीषण दुर्घटना, कार गन्ने से भरे ट्रेलर से टकराई, तीन दोस्तों की हुई मौत

महाराष्ट्र के अहमदनगर में भीषण दुर्घटना, कार गन्ने से भरे ट्रेलर से टकराई, तीन दोस्तों की हुई मौत

प्रेषित समय :12:17:52 PM / Sun, Feb 13th, 2022

अहमदनगर. महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक भीषण कार दुर्घटना में तीन युवा दोस्तों की मौत हो गई है. रविवार रात 1 बजे यह दुर्घटना हुई. यह दुर्घटना अहमदनगर जिले के श्रीगोंडा के पास होटल अनन्या के सामने हुई. काष्टी नाम की जगह तक अपने दोस्त को छोड़ने जाते वक्त यहां एक गन्ने से भरे ट्रेलर के पिछले भाग से कार के टकराने से यह दुर्घटना हुई. यह दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार में बैठे तीनों दोस्तों ने दम तोड़ दिया. मरने वालों के नाम राहुल आलेकर, केशव सायकर और आकाश खेतमालीस हैं. राहुल और आकाश अपने दोस्त केशव सायकर को उसके काष्टी में स्थित घर तक छोड़ने जा रहे थे.

इस दुर्घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है. अब तक मिली जानकारियों के मुताबिक श्रीगोंडा से दौंड तक का रास्ता सीमेंट का बना है और चौड़ा है. इस वजह से यहां गाड़ियां तेज रफ्तार में भागती हैं. इस बीच शुगर मिलों द्वारा गन्नों की खरीद का मौसम शुरू है. ऐसे में बताया जा रहा है कि गन्नों से भरे ट्रैक्टर से लगी हुई ट्रॉली के पिछले हिस्से में रिफ्लेक्टर ना होने की वजह से यह दुर्घटना हुई है.

दुर्घटना की भीषणता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दो दोस्तों की मौत कार और ट्रेलर की टक्कर के तुरंत बाद हो गई और तीसरे दोस्त ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. दुर्घटना की आवाज सुनकर स्थानीय लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय ग्रामीणों के अलावा अनन्या होटल से निकल कर भी लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया. दुर्घटना ग्रस्त युवकों को कार से निकाला. लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई. तीनों दोस्तों की मौत के बाद उनके गांव में शोक का वातावरण छा गया है. मरने वाले युवाओं में से राहुल आलेकर की उम्र 22 साल थी, आकाश रावसाहेब खेतमालीस की उम्र 18 साल और ये दोनों अपने जिस दोस्त को काष्टी स्थित उसके घर तक छोड़ने जा रहे थे, उस केशव सायकर की उम्र भी 22 साल ही थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र बैंक एटीएम लूटकांड: तिलहरी में हुई 40 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज जारी, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू कडू को कोर्ट ने सुनाई दो महीने की सजा, 25 हजार का लगा जुर्माना

महाराष्ट्र के 12 बीजेपी विधायकों का निलंबन वापस, राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद विधानमंडल की सदस्यता का अधिकार बहाल

Leave a Reply