महाराष्ट्र बैंक एटीएम लूटकांड: तिलहरी में हुई 40 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज जारी, देखें वीडियो

महाराष्ट्र बैंक एटीएम लूटकांड: तिलहरी में हुई 40 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज जारी, देखें वीडियो

प्रेषित समय :13:04:24 PM / Sat, Feb 12th, 2022

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर के गोराबाजार के तिलहरी स्थित महाराष्ट्र बैंक के एटीएम में हुई 40 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने जारी कर दिया है. जारी किये गये सीसीटीवी में पूरी घटना को देखा जा सकता है कि किस तरह लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया.

सीसीटीवी में रिकार्ड हुई घटना में देखा जा सकता है कि चेहरे में नकाब लगाये एक लुटेरा कैश वैन आने के पूर्व ही एटीएम में आकर छिपा रहता है. जैसे ही एटीएम मशीन में कैश भरने वाले कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम मशीन तक पहुंचते हैं, वैसे ही लुटेरा कैश पेटी लिये कर्मचारी से पेटी छीन लेता है.इसी दौरान लुटेरे को रोकने के लिए एक गार्ड आगे आता है, लेकिन लुटेरा उसे गोली मार देता है.

गोली लगने से घायन सुरक्षा गार्ड वहीं गिर जाता है. इसके बाद लुटेरा पेटी छीनकर वहां से भाग जाता है. फुटेज देखने पर ये स्पष्ट नजर आ रहा है कि लुटेरे के उम्र ज्यादा नहीं है. वहीं गोली ेकी आवाज से एटीएम के आसपास लोग अचंभित नजर आ रहे हैं. लोग कुछ समझते इससे पहले ही लुटेरा वहां से भाग गया.

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि दो बदमाश बाइक से आए थे. वैन के पहुंचने से करीब एक मिनट पहले ही एक बदमाश बैंक परिसर में घुस गया, जबकि दूसरा बदमाश बाहर ही खड़ा रहा. अंदर आए बदमाश ने कैश लेकर आ रहे गाडज़् और दूसर गाडज़् को गोली मारी. इसके बाद बाहर खड़े बदमाश ने भी गाड़ी में बैठे गाडज़् और ड्राइवर को गोली मारी. इसके बाद दोनों बाइक से फरार हो गए. पुलिस ने स्पेशल टीम को मौके पर बुलाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: चार गार्ड्स को गोली मार लूटा 40 लाख से भरा बॉक्स, बैंक परिसर में छुपे बैठे थे बदमाश, 1 की मौत, 3 घायल

माननीयों की व्यस्तता ने टाला जबलपुर-नैनपुर-चिरईडोंगरी ट्रेन का उद्घाटन

जबलपुर में गार्ड की गोली मारकर हत्या, एटीएम कैश वैन से 40 लाख की लूट

जबलपुर में एक कोरोना संक्रमित की मौत के साथ 85 पाजिटिव मामले सामने आए

एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, हादसे में महाराष्ट्र के संत की मौत

Leave a Reply