बिहार के कटिहार में पत्नी से छुपकर प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने जा रहे शख्स की खंभे से बांधकर पिटाई

बिहार के कटिहार में पत्नी से छुपकर प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने जा रहे शख्स की खंभे से बांधकर पिटाई

प्रेषित समय :09:49:17 AM / Sun, Feb 13th, 2022

कटिहार. बिहार के कटिहार में पत्नी से छुपकर प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे शख्स की पत्नी और ससुरालवालों ने जमकर पिटाई की. कोर्ट के बाहर ही उसकी पत्नी और ससुराल के सदस्यों ने उसे पकड़ लिया. फिर ससुराल पक्ष के लोगों ने अपने दामाद की खंभे से बांधकर पिटाई कर दी. ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि जब तक उनका दामाद सुधर नहीं जाता, उसकी पिटाई जारी रहेगी. मामला कटिहार के आजमनगर थाना के मल्लिकपुर गांव का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, आबिद खान की शादी सना खातून के साथ हुई थी. शादी के बाद सबकुछ ठीक रहा. कुछ महीनों के बाद आबिद मजदूरी करने मुंबई चला गया. यहां से आबिद हर महीने पत्नी को रुपए भी भेजने लगा लेकिन 2020 के बाद से आबिद ने अचानक रुपए भेजना बंद कर दिया.

सना खातून का कहना है कि मुंबई में आबिद को दूसरी लड़की से प्यार हो गया. लड़की कटिहार के ही पड़ोस के गांव तेलता माधोपुर की रहने वाली है. मुंबई में उसका आना-जाना था. आबिद ने लड़की को अपने प्यार के झांसे में लिया और कोर्ट मैरिज के लिए तैयार कर लिया. शनिवार को आबिद अपनी प्रेमिका को लेकर कोर्ट मैरिज करने जा रहा था. इसकी जानकारी मिलने पर मैंने आबिद को उसकी प्रेमिका के साथ कोर्ट पहुंचने से पहले पकड़ लिया. फिर मामले की जानकारी मैंने अपने घरवालों को दी. सूचना के बाद मेरे घरवाले मौके पर पहुंचे और आबिद को पकड़कर खंभे से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई की. आबिद के ससुराल पक्ष काकहना है कि मर्जी से ही आबिद और सना की शादी कराई गई थी. अब वो अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी लड़की के साथ रहना चाहता है. आबिद अपनी पत्नी से बेवफाई कर रहा है, इसलिए इसे सबक सिखाने के लिए खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की गई है.

मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना की बंदरा पंचायत के एक गांव में एक युवक को दूसरी शादी करनी महंगी पड़ी. पोल खुलते ही दुल्हन पक्ष के लोग आक्रोशित हो उठे. दूल्हा और उसके पिता सहित सात बारातियों को बंधक बना लिया. वहीं, दुल्हन के माता-पिता की तबीयत बिगड़ गई, उनका घर पर ही इलाज चल रहा है. आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि इसपर रविवार को फैसला होगा. दूल्हे के अन्य परिजनों को भी बुलाया गया है. शुक्रवार रात दरभंगा के मोरो थाना के पटोरी निवासी पलटू राम का 26 वर्षीय पुत्र मनोज राम बारात लेकर बंदरा पंचायत के एक गांव पहुंचा था.

शनिवार सुबह दुल्हन की विदाई हुई. इसके आधा घंटा के बाद कार सवार कई लोग दुल्हन के दरवाजे पर आ धमके. इस दौरान एक महिला जोर-जोर से रोकर कहने लगी कि जिस मनोज राम की शादी हुई है, वह उसका पति है और बच्ची का पिता है. यह सुनकर दुल्हन के परिजन और नाते-रिश्तेदार सन्न रह गए. तुरंत पीछा कर रास्ते से दूल्हे की गाड़ी को पकड़ा गया. गाड़ी में सवार दूल्हा, उसके पिता, बहनोई, ममेरे भाई और तीन बच्चे समेत सात बारातियों को बंधक बना लिया गया. मनोज राम को अपना पति बताने वाली महिला बेनीबाद ओपी क्षेत्र की रहने वाली है. उसने बताया कि करीब दो साल पहले शादी हुई थी. सालभर बाद एक पुत्री ने जन्म लिया, इसके बाद से मनोज राम बाइक की डिमांड करने लगा. इनकार पर मारपीट करने लगा तबसे वह मायके में रह रही थी, लेकिन वह बराबर वहां आता-जाता रहता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का नया कारनामा: बिना घोषणा के ही रणजी टीम बना दी और भेज दिया बंगाल

बिहार: रोहतास की पहचान 150 साल पुरानी सन वॉच हुई चोरी, 1871 में मजदूरों के लिए अंग्रेजों ने बनवाई थी

बिहार में स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पद पर निकली बंपर वैकेंसी

Leave a Reply