एमपी के रतलाम में भीषण कार हादसा, 4 लोगों की मौत, एक घायल

एमपी के रतलाम में भीषण कार हादसा, 4 लोगों की मौत, एक घायल

प्रेषित समय :13:52:00 PM / Mon, Feb 14th, 2022

रतलाम. महू- नीमच हाईवे पर रतलाम जिला मुख्यालय से सामान रखे पाए गए. माना जा रहा है कि सभी किसी शादी कार्यक्रम में जा रहे होंगे या किसी शादी कार्यक्रम से घर लौट रहे होंगे. पुलिस के अनुसार मोबाइल फोन मिले है जिनके आधार पर उनके स्वजन के पता लगाये जाने का प्रयास कर रहे हैं.

प्रारंभिक रूप से मिली जानकारी के अनुसार कार (एमपी-39/सी-0957) में सवार पांच लोग इंदौर से रतलाम की तरफ आ रहे थे. तभी बिलपांक थाना क्षेत्र के जमुनिया फंटे के पास कार पुलिया के बीच बने डिवाइडर से जा टकराई. इससे कार में सवार तीन महिलाओं और कार चालाक की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों व घायल को जिला अस्पताल भिजवाया.

कार सवार लोगों की पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं. इस कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. कार में शादी का सामान, तीन ट्राली बेग, मिठाई व भोजन के पैकेट आदि सामन रखे पाए गए. माना जा रहा है कि सभी किसी शादी कार्यक्रम में जा रहे होंगे या किसी शादी कार्यक्रम से घर लौट रहे होंगे. पुलिस के अनुसार मोबाइल फोन मिले हैं, जिनके आधार पर उनके स्वजन के पता लगाये जाने का प्रयास कर रहे हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के दमोह के अस्पताल में देर रात हंगामा, साली ने चप्पल से कर दी जीजा की जमकर पिटाई

एमपी : उज्जैन में चैत्र प्रतिपदा पर टावर पर लगेगी विश्व की पहली वैदिक घड़ी, सूर्योदय से होगी समय की गणना

एमपी के चित्रकूट में गुप्तगोदावरी के पास पलटी बस, 35 यात्री घायल, एक की मौत

एमपी के रीवा में ट्रकों से प्रवेश शुल्क वसूलते टीआई, प्रधान आरक्षक व एक आरक्षक को लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

Leave a Reply