एमपी के दमोह के अस्पताल में देर रात हंगामा, साली ने चप्पल से कर दी जीजा की जमकर पिटाई

एमपी के दमोह के अस्पताल में देर रात हंगामा, साली ने चप्पल से कर दी जीजा की जमकर पिटाई

प्रेषित समय :10:50:13 AM / Mon, Feb 14th, 2022

दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह जिले में स्थित शासकीय अस्पताल में देर रात जमकर हंगामा हुआ, अस्पताल में एक साली ने अपने जीजा की चप्पल से जमकर धुनाई कर दी, यह देखकर हर कोई हैरान था. इस दौरान अस्पताल में मौजूद लोग और पुलिस ने बीच बचाव किया, लेकिन इसके बाद भी काफी देर तक साली जीजा की पिटाई करती रही.

जानकारी के अनुसार जिला चिकित्सालय में देर रात परिजन एक महिला को उपचार के लिए लेकर आए, उस महिला ने जहर खा लिया था, उपचार के दौरान जब महिला की मौत हो गई तो घरवालों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए वहीं मौजूद बहन के पति की पिटाई शुरू कर दी, इस दौरान साली ने चप्पल निकालकर जीजा को पीटना शुरू कर दिया, यह देखकर पहले तो लोग कुछ नहीं बोले, लेकिन बाद में अस्पताल में हंगामा बढ़ते देख मामला शांत करवाने के लिए कुछ लोगों ने बीच बचाव किया और पुलिस भी पहुंची.

यह था मामला

अस्पताल में मिली मृतका की बहन प्रियंका ने बताया कि उसकी बहन हेमवती की शादी करीब तीन साल पहले गोविंद पटेल के साथ हुई थी, अभी दो दिन पहले मायके में वैवाहिक आयोजन था, जिसमें शामिल होने बहन आई थी, वैवाहिक आयोजन में विदाई से पहले ही जीजा अपनी बहन को ले जाने की जिद करने लगे तो सभी के कहने पर कुछ देर रूके और फिर बहन को लेकर चले गए. इसके बाद शुक्रवार-शनिवार की मध्यरात्रि में जानकारी मिली की बहन ने जहर खा लिया है. इस पर बहन को तुंरत अस्पताल लाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस दौरान ससुरल पक्ष और जीजा पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया है, मृतका की बहन ने बताया कि उसकी बहन का गर्भपात हो गया था वह दोबारा गर्भवती नहीं हो पा रही थी, इसको लेकर भी प्रताडि़त कर रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के चित्रकूट में गुप्तगोदावरी के पास पलटी बस, 35 यात्री घायल, एक की मौत

एमपी के रीवा में ट्रकों से प्रवेश शुल्क वसूलते टीआई, प्रधान आरक्षक व एक आरक्षक को लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तुलना शेरशाह सूरी से कर विवादों में फंसे एमपी के मंत्री देवड़ा, कांग्रेस ने कसा तंज

एमपी के रीवा में रिश्वत लेते थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी रंगे हाथ गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला?

एमपी: कटनी टनल हादसे में 7 मजदूरों को किया रेस्क्यू, घायलों के लिए बनाया ग्रीन कॉरिडोर

Leave a Reply