झारखंड में रांची-पटना फोरलेन पर बेलगाम ट्रक ने वाहनों को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

झारखंड में रांची-पटना फोरलेन पर बेलगाम ट्रक ने वाहनों को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

प्रेषित समय :17:03:45 PM / Tue, Feb 15th, 2022

रांची. झारखंड की राजधानी रांची स्थित रांची-पटना फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां ट्रेलर ने आधा दर्जन से अधिक वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया है. हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वाहनों में अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं, आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है. वाहनों में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं घायलों को इलाज के लिए फौरन अस्पताल ले जाया जा रहा है. घायलों में कई हालत गंभीर बताई जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रांची पटना फोर लेन पर मंगलवार को भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस हादसे में एक बड़े ट्रक ने कई वाहनों को अपने चपेट में लिया है. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत होने की सूचना है. रामगढ़ थाना क्षेत्र में यह एक्सीडेंट हुआ है. पुलिस और स्थानीय लोग राहत कार्य में लगे हुए हैं. दुर्घटना की वजह से इस सड़क पर लंबा जाम लग गया है. इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा से आ रही ट्रक ने बोलेरो, कार और बाइक सहित कई वाहनों को टक्कर मारी है. इस हादसे में कई लोग घायल हुई हैं. घायलों को अस्पताल भेजा गया है. वाहनों में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास चल रहा है. घटना स्थल से लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है, हालांकि इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हाल में झारखंड में सड़क दुर्घटना के मामले का इजाफा हुआ है. तीन दिन पहले झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के नारगाडीह गांव के पास टाटा-रांची मुख्य मार्ग एनएच-33 पर सुबह करीब 8 बजे जमशेदपुर जा रही एक कार (जेएच 24 एफ 7993) पहले से दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी. इससे कार में सवार पति सुरेश करमाली व पत्नी रेणुका देवी समेत 4 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड से मैट्रिक-इंटर किए हैं तो ही दे सकेंगे TET, प्राइमरी टीचर बनने को भी नए नियम, जानें डिटेल

झारखंड में ट्रेन हादसा टला, कोयला लेकर जा रही मालगाड़ी के डिब्बों में लगी आग, ट्रेन सेवाएं हुई बाधित

हाथियों के आतंक के कारण झारखंड के इस गांव में टूट रही हैं शादियां

झारखंड: पहाड़पुर स्टेशन के पास 2 कोच बेपटरी, बड़ा हादसा टला, अपलाइन पर ट्रेनों का परिचालन शुरू

झारखंड के हजारीबाग में दो गुटों के बीच बवाल, पुलिस फायरिंग, गिरिडीह सहित 4 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद

हाथी के बच्चे की मौत पर झारखंड हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, जंगल को प्रोडक्शन फैक्ट्री के रूप में देख रही सरकार

Leave a Reply