एमपी के सिहोर में बिजली चोरी पकडऩे पहुंचे बिजली कर्मियों के साथ मारपीट, जेई को कुएं में फेंका

एमपी के सिहोर में बिजली चोरी पकडऩे पहुंचे बिजली कर्मियों के साथ मारपीट, जेई को कुएं में फेंका

प्रेषित समय :18:52:03 PM / Wed, Feb 16th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश के सीहोर में बिजली चोरी पकडऩे गए बिजली अधिकारी एवं कर्मियों के साथ गुस्साए ग्रामीणों ने मारपीट कर दी. इतना ही नहीं कनिष्ठ यंत्री को उठाकर कुएं में फेंक दिया और पत्थर भी मारे. पिटाई से बचने के लिए अन्य कर्मचारी जान बचाकर खेत में भागे. टीम को भागता देख ग्रामीण उन्हें मारने लाठी और डंडा लेकर दौड़े. इसके साथ ही ग्रामीणों ने जब्त सामान भी छुड़ा लिय.  इंजीनियर का मोबाइल भी छीन लिया. बमुश्किल इंजीनियर जान बचाकर वहां से भागा और सीधे थाने पहुंचा. पुलिस से पूरी आपबीती बताई.

मामला इछावर के ढाबला माता गांव का है. चोरी की सूचना मिलने पर मंगलवार देर शाम को इछावर बिजली वितरण केंद्र के जेई चंद्रशेखर सिंह, लाइनमैन और हेल्पर के साथ गांव पहुंचे थे. टीम ने सज्जनसिंह पिता नंदसिंह, भोजराज पिता रमेश परमार और कैलाश पिता देवीसिंह के चोरी से चल रहे पंप के कनेक्शन को काटा और पंप को जब्त कर लिया.

कार्रवाई की सूचना मिली तो आरोपी ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और हुज्जत करने लगे. विवाद बढ़ा तो गुस्से में आकर इन्होंने पास खड़े जूनियर इंजीनियर को कुएं में फेंक दिया. इंजीनियर के कुएं में गिरते ही ग्रामीणों ने कुएं में पत्थर भी फेंके. इसके बाद टीम के अन्य सदस्यों को डंडा लेकर मारने दौड़े.

इंजीनियर का कहना है कि हमलवारों ने उसे कुएं में फेंक दिया था. मैं कुएं में पत्थर पकड़े हुए था और वो लोग पत्थर फेंक रहे थे. मेरे साथियों को भी डंडा लेकर मारने दौड़े. उनके जाने के बाद बमुश्किल बाहर निकल पाया. बदमाशों ने मेरा मोबाइल भी छीन लिया. जब्त सामान भी ले गए हैं. इछावर थाना प्रभारी उषा मरावी का कहना है कि इंजीनियर की रिपोर्ट पर 3 आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में तीन स्थानों के नाम बदलने को केन्द्र सरकार ने दी मंजूरी

मध्य प्रदेश में अब हिंदी में होगी MBBS की पढ़ाई, सरकार उठाने जा रही है कदम

मध्य प्रदेश में अब 6 हजार पुलिस आरक्षकों की भर्ती होगी, यह है पूरी खबर

मध्य प्रदेश की शुभदा भोंसले गायकवाड़ बनीं देश की सबसे युवा महिला अंपायर

मध्य प्रदेश में अभी और बढ़ेगी सर्दी, मौसम विभाग ने 14 जिलों में दी बारिश की चेतावनी

Leave a Reply