यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा. सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराई कार, एक ही परिवार के 6 की मौत

यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा. सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराई कार, एक ही परिवार के 6 की मौत

प्रेषित समय :11:31:15 AM / Wed, Feb 16th, 2022

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बुधवार की सुबह रामसनेही घाट कोतवाली के नारायणपुर गांव के पास सड़क किनारे पहले से खड़े एक कंटेनर में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही मारुति कार जा घुसी. इस दुर्घटना में न केवल कार के परखच्चे उड़ गए, ब्लकि कार में सवार पति-पत्नी उनके दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल, यह घटना आज यानी बुधवार सुबह की बताई जा रही है. बाराबंकी के नारायणपुर गांव के पास एनएच किनारे एक कंटेनर पहले से मौजूद था, तभी तेज रफ्तार में आई कार ने उसे टक्कर मार दी. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. पति-पत्नी समेत 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

यूपी पुलिस ने बताया कि आज सुबह तीन बजे नारायणपुर गांव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें कार में सवार सभी 6 लोगों की मृत्यु हो गई है. यह कार अयोध्या राजमार्ग पर लखनऊ से अयोध्या की तरफ जा रही थी. मृतक सभी पटरंगा, जनपद अयोध्या के रहने वाले हैं. परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी, उत्तराखंड और गोवा में मतदान खत्म, गोवा में 75 फीसदी के साथ बंपर वोटिंग

सबसे बड़े फ्रॉड पर सरकार का बयान: ABG Shipyard घोटाला पिछली सरकार की देन, यूपीए राज में ही NPA हो गया था अकाउंट

यूपी में सेकेंड फेज की 55 सीटों पर वोटिंग शुरू, पीएम मोदी की अपील- पहले वोट, योगी का बयान- उत्तर प्रदेश में मुकाबला 80 V/S 20

यूपी: दूसरे चरण में 9 जिलों की 55 विधानसभा क्षेत्रों में होगी वोटिंग, 586 प्रत्याशी मैदान में

यूपी के अगले सीएम बनेंगे अखिलेश- शिवसेना नेता संजय राउत का दावा

Leave a Reply