विधानसभा चुनाव से पहले बुकलेट रिलीज कर BJP पर बोलेगी हमले

विधानसभा चुनाव से पहले बुकलेट रिलीज कर BJP पर बोलेगी हमले

प्रेषित समय :11:05:15 AM / Wed, Jan 19th, 2022

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस लेफ्ट पार्टियों (सीपीआई, सीपीएम अन्य दल) की रास्ते पर चल रही है. सोशल मीडिया और डिजिटल अभियान के युग में, सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस  बुकलेट रिलीज कर बीजेपी पर हमला बोलेगी. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, किसानों के मुद्दों पर पहली बुकलेट का अनावरण बुधवार को किया जाएगा. पार्टी इसे पांच राज्यों के कई केंद्रों पर रिलीज करने की योजना बना रही है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, रणदीप सुरजेवाला, सचिन पायलट और राजीव शुक्ला जैसे वरिष्ठ नेताओं को लखनऊ, चंडीगढ़, वाराणसी और जालंधर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए कहा गया है.

अन्य नेताओं की अलग-अलग जगहों पर मीडिया से बातचीत होगी. पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, आंतरिक सुरक्षा और महिलाओं, एससी और एसटी के खिलाफ अत्याचार जैसे मुद्दों पर बुकलेट लाने की योजना बना रही है.सुप्रीम कोर्ट एडवोकेट्स ऑन रिकॉर्ड एसोसिएशन ने मंगलवार को भारत के मुख्य न्यायाधीश एन वी रमना को एक रजिस्ट्री निर्देश के बारे में लिखा, जिसमें वकीलों को वर्चुअल कोर्ट की सुनवाई में भाग लेने के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने से बचने और इसके बजाय लैपटॉप या डेस्कटॉप का उपयोग करने के लिए कहा गया था.

मोबाइल फोन से वर्चुअल सुनवाई में शामिल

कोविड -19 बार में वकीलों द्वारा झेली गई वित्तीय और अन्य बाधाओं का हवाला देते हुए, इसने अपील की कि वर्चुअल सुनवाई के लिए किसी विशेष उपकरण पर जोर न दिया जाए. इस बीच, सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा कि SCBA कार्यकारी समिति के सदस्यों और CJI और अदालत के चार अन्य सबसे वरिष्ठ न्यायाधीशों के बीच एक बैठक में, CJI ने स्पष्ट किया कि रजिस्ट्री द्वारा जो जारी किया गया था वह केवल एक था.

अदालती कार्यवाही सुनिश्चित करने के लिए परामर्श और जिनके पास लैपटॉप या डेस्कटॉप नहीं है वे मोबाइल फोन के माध्यम से वर्चुअल सुनवाई में शामिल हो सकते हैं.पार्टी सूत्रों का कहना है कि कोविड-19 के गाइडलाइन को देखते हुए पार्टी ने चुनाव प्रचार अभियान के लिए नई रणनीति बनाई है जो हाईटेक के साथ ही हाइब्रिड भी होगी.

सुप्रीम कोर्ट के चार जज पॉजिटिव

सूत्रों के मुताबिक पांचों राज्यों में बीजेपी की छोटी सी छोटी चुनावी रैली हाइब्रिड मोड में बड़ी चुनावी रैली में तब्दील हो जाएगी. जितनी भी छोटी रैलियां होंगी उनका लाइव प्रसारण सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा.वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के एक और जज कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है.इससे पहले, चार अन्य जज कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन जल्दी ठीक हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव: चंद्रशेखर आजाद ने 33 सीटों पर की अपने उम्मीदवारों की घोषणा

वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ PM मोदी ने की बैठक, दिया चुनाव में जीतने का मंत्र

बैंक का सुप्रीम कोर्ट में दावा: चुनाव बाद कर्ज माफी की उम्मीद में पंजाब के किसानों ने बंद किया भुगतान

यूपी चुनाव: अगर पति और पत्नी दोनों हैं सरकारी कर्मचारी, तो एक की ही लगेगी ड्यूटी

चुनाव आयोग ने पंजाब में मतदान की तारीख बदली, 14 फरवरी नहीं, इस दिन होगी वोटिंग

Leave a Reply