यूपी चुनाव: कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की सीआरपीएफ जवान से झड़प

यूपी चुनाव: कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की सीआरपीएफ जवान से झड़प

प्रेषित समय :11:30:03 AM / Sun, Feb 20th, 2022

जरौली.  उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कानपुर के जरौली में मतदान केंद्र पर तैनात सीआरपीएफ जवान से झड़प हो गई. कार्यकर्ताओं का आरोप था कि केंद्रीय पुलिस बल के एक जवान ने गाली दी. इस पर मंत्री ने पहुंचकर जवान को चेताया. काफी देर तक बहस होती रही. स्थानीय पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बीच-बचाव कराया. जरौली में पोलिंग स्टेशन के बाहर भीड़ लगाने और मतदाताओं को प्रवेश करा रहे पार्टी विशेष के लोगों को रोकने पर केंद्रीय पुलिस बल के जवानों के साथ कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई. जब प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पहुंचे तो कार्यकर्ता शिकायत करने लगे. आरोप लगाया कि जवान ने उन्हें गाली दी. अभद्रता की.

कैबिनेट मंत्री सीधे जवान के पास पहुंचे और चेताया कि वह अभद्रता न करे. कुछ जवान बीच-बचाव कराते रहे. स्थिति टकराव में बदलने लगी. साथी जवान कह रहे थे कि किसी ने अभद्रता नहीं की और न ही गाली दी. टकराव के बीच ही स्थानीय पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने बीच बचाव कराया. पुलिस यह कहती रही कि कोई बात नहीं आप लोग जाएं. हम थे नहीं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश और बिहार में सोलर माइक्रोग्रिड लगाने के लिए जारी हुई अब तक की सबसे बड़ी वित्तीय मदद

यूपी में सेकेंड फेज की 55 सीटों पर वोटिंग शुरू, पीएम मोदी की अपील- पहले वोट, योगी का बयान- उत्तर प्रदेश में मुकाबला 80 V/S 20

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 58 सीटों के लिए मतदान कल 10 फरवरी को

Leave a Reply