ऋतिक रोशन की सबा आजाद के साथ वायरल हुई एक और तस्वीर, नई गर्लफ्रेंड की फैमिली के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

ऋतिक रोशन की सबा आजाद के साथ वायरल हुई एक और तस्वीर, नई गर्लफ्रेंड की फैमिली के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

प्रेषित समय :08:06:30 AM / Mon, Feb 21st, 2022

मुंबई. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी लव लाइफ के कारण एक बार फिर सुर्खियों में हैं. ऋतिक का नाम इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को पिछले कुछ समय में हाथों में हाथ डाले कई बार आउटिंग पर देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों डेटिंग कर रहे हैं लेकिन इस मामले पर दोनों ने ही अब तक चुप्पी साध रखी है.

इस बीच ऋतिक और सबा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सबा सिर्फ ऋतिक ही नहीं, बल्कि उनके पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, ये तस्वीर 20 फरवरी की है जब सबा ऋतिक की फैमिली के साथ संडे लंच करने उनके घर पहुंची थीं. ऋतिक के चाचा राजेश रोशन ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजेश रोशन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, खुशियां आसपास हैं, खासकर संडे को जब लंच टाइम हो.

ऋतिक ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, हाहाहा बिल्कुल सही चाचा और आपके साथ खूब मजा आया. राजेश रोशन की इस पोस्ट पर सबा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, सबसे बेहतरीन संडे. इससे साफ जाहिर है कि सबा की न केवल ऋतिक से बल्कि उनके परिवार से भी बेहतरीन बॉन्डिंग हो चुकी है. वैसे, इससे पहले ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान भी सोशल मीडिया पर सबा की तारीफ कर चुकी हैं. सुजैन ने सबा की एक माइक के साथ परफॉर्म करते हुए तस्वीर शेयर की थी और उन्हें सबसे कूलेस्ट बताया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो सबा हाल ही में वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में दिखाई दी थीं. वहीं ऋतिक की अगली फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रेग्नेंसी में भी बेहद बोल्ड अदाएं दिखा रहीं हॉलीवुड सिंगर रिहाना

कंगना रनौत के बोल्ड और ग्लैमरस लुक ने मचाया कोहराम

वाणी कपूर ने बिकिनी पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट, दिखा ग्लैमरस अवतार

बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व है: अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

Leave a Reply