भारत-श्रीलंका के पहले टी-20 में खाली रहेंगे स्टेडियम, आखिरी दो मैचों में 50% दर्शकों को मिलेगी एंट्री

भारत-श्रीलंका के पहले टी-20 में खाली रहेंगे स्टेडियम, आखिरी दो मैचों में 50% दर्शकों को मिलेगी एंट्री

प्रेषित समय :13:40:28 PM / Tue, Feb 22nd, 2022

नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका के बीच शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में स्टेडियम खाली रहेंगे. लखनऊ में होने वाले इस मुकाबले में दर्शकों के प्रवेश को अनुमति नहीं मिली है. ऐसे में यह मैच बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा. हालांकि धर्मशाला में होने वाले सीरीज के आखिरी दोनों मैचों में क्रिकेट फैंस जरूर नजर आएंगे. यहां स्टेडियम में 50% दर्शकों के प्रवेश को अनुमति मिल गई है.

उत्तर प्रदेश में इन दिनों विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. यहां 23 फरवरी को चौथे चरण और 27 फरवरी को पांचवे चरण की वोटिंग होनी है. ऐसे में लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में होने वाले भारत-श्रीलंका टी-20 मुकाबले में दर्शकों की एंट्री पर प्रतिबंध है. उत्तर-प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव प्रदीप गुप्ता ने एक बयान में कहा है कि BCCI से मिले निर्देश के अनुसार, 24 फरवरी को लखनऊ में हो रहा टी-20 मुकाबला बिना दर्शकों के होगा.

भारत-श्रीलंका सीरीज के आखिरी 2 मुकाबले धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को होंगे. इन मैचों के लिए शनिवार से टिकट बिक्री शुरू हो चुकी है. इनमें 50 प्रतिशत दर्शकों की एंट्री की अनुमति दी गई है.

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव और आवेश खान.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीम इंडिया ने 39 साल में पहली बार वेस्ट इंडीज के खिलाफ किया क्लीन स्वीप, आखिरी मैच 96 रन से जीता

रोहित शर्मा की बतौर फुलटाइम कप्तान पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताया-पहले मैच में कौन होगा सलामी जोड़ीदार

सचिन तेंदुलकर ने 1000वें वनडे मैच को बताया खास, दी शुभकामनाएं

ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट में रीटा ओरा ने शेयर की हॉट तस्वीरें

फुटबाल मैच के दौरान भगदड़, 6 फैंस की मौत, कुचलने से बच्चों सहित 40 से अधिक घायल

Leave a Reply