जबलपुर में पत्नी की हत्या कर पुलिस को दी खबर..!

जबलपुर में पत्नी की हत्या कर पुलिस को दी खबर..!

प्रेषित समय :15:53:02 PM / Wed, Feb 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सुनावल कुण्डम में कीरत मेहरा ने अपनी पत्नी पुष्पलता की उस वक्त लोहे की राड मारकर हत्या कर दी, जब वह गहरी नींद में सो रही थी. मां को खून से लथपथ हालत में देख बेटा चीखते हुए बाहर आ गया, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए. वे भी घटना से स्तब्ध रह गए. आरोपी कीरत ने स्वयं ही डायल 100 को हत्या किए जाने की सूचना दी, जिसपर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई.

                                  पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सुनावल में रहने वाले कीरत मेहरा का बीती रात पत्नी पुष्पलता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट तक हो गई. गुस्से में कीरत घर से चला गया और देर रात शराब पीकर घर आया, उस वक्त तक पत्नी पुष्पलता सो गई थी, इस दौरान कीरत ने लोहे की राड उठाकर पत्नी के सिर पर कई वार किए, जिससे पुष्पलता की मौत हो गई. हत्या के बाद कीरत ने स्वयं ही डायल 100 पुलिस को फोन करके पत्नी पुष्पलता की हत्या किए जाने की जानकारी दी, इसके बाद अपने सात वर्षीय बेटे को उठाकर हत्या की जानकारी दी, बेटे ने जैसे ही मां को खून से लथपथ हालत में देखा तो चीखते हुए बाहर आ गया, शोर सुनकर बहन सहित आसपास के लोग भी पहुंच गए, उन्होने पुष्पलता को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, देखते ही देखते गांव के कई लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. इधर खबर मिलते ही कुण्डम टीआई व बघराजी चौकी प्रभारी भी मौके पर पहुंच गई, जिन्होने आरोपी कीरत मेहरा को हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस को पूछताछ में बच्चों ने बताया कि माता-पिता की किसी बात पर लड़ाई हुई थी, उन्हे नहीं पता चल सका, वे उस वक्त सो चुके थे. घटना को लेकर आज सुबह से ही मातम छाया रहा, रिश्तेदारों से लेक र गांव के लोगों की भीड़ घर के सामने लगी रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नियुक्ति पत्र जारी करने आदिवासी विभाग का कंप्यूटर ऑपरेटर मांग रहा था रिश्वत, जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

अब जबलपुर में भी हिजाब को लेकर विवाद, 12वीं की परीक्षा देने पहुंची छात्रा को बुर्का उतारने कहा, मचा बवाल

केन्द्र सरकार ने देश के 20 डीआरटी में नियुक्त किये जज, जबलपुर डीआरटी में एमपी-छग के मामलों की होती है सुनवाई

Leave a Reply