बसपा सुप्रीमो मायावती ने सुबह किया मतदान, बोलीं- सपा को वोट नहीं देंगे मुस्लिम

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सुबह किया मतदान, बोलीं- सपा को वोट नहीं देंगे मुस्लिम

प्रेषित समय :09:40:54 AM / Wed, Feb 23rd, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आज चौथे चरण का मतदान जारी है. इस चरण में राजधानी लखनऊ में भी मतदान हो रहा है. इस दौरान पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ के नगर निगम नर्सरी स्कूल में मतदान किया. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती सुबह-सुबह घर से निकलीं और अपना वोट डाला. बसपा प्रमुख मायावती ने मतदान करने के बाद मतदाताओं से अपील है कि सभी अपने मतदान का अवश्य प्रयोग करें. एक एक वोट जरूरी है. लोकतंत्र के लिए वोट अवश्य डालिए. मायावती ने आगे कहा कि मुसलमान समाजवादी पार्टी से खुश नहीं हैं, वे उन्हें वोट नहीं देंगे. यूपी के लोगों ने वोट देने से पहले ही सपा को नकार दिया है. क्योंकि सपा को वोट देने का मतलब गुंडा राज, माफिया राज है. सपा सरकार में दंगे हुए, सपा नेताओं का चेहरा बताता है कि वे सत्ता में नहीं आ रहे हैं.

मायावती ने आगे कहा कि बसपा को अकेले सभी वर्गों का वोट मिल रहा है. भाजपा, सपा जीत का दावा कर रहे हैं, कई ऐसा ना हो कि उनके दावे धरे के धरे रह जाए. जब नतीजे आएंगे तो बसपा को 2007 की तरह पूर्ण बहुमत मिलेगा. अल्पसंख्यक लोग सपा की कार्यशैली से बहुत दुखी है. सपा जो सरकार बनाने का सपना देख रही है इनका सपना चकनाचूर हो जाएगा. जब-जब समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है, उस दौरान सबसे ज़्यादा उत्पीड़न दलितों और पिछड़ों का हुआ हैं.

वहीं बहुजन समाज पार्टी ने नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा बीएसपी पूर्ण बहुमत की ओर अग्रसर है, अबकी बार भी 2007 की तरह पूर्ण बहुमत की सरकार बनना निश्चित हो चुका है. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं अदिति सिंह ने रायबरेली में वोट डाला. उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस का कुछ नहीं है. इस इलाके को कांग्रेस का गढ़ कहना बंद कीजिए. मैं रायबरेली को हमेशा सुरक्षित रखूंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश और बिहार में सोलर माइक्रोग्रिड लगाने के लिए जारी हुई अब तक की सबसे बड़ी वित्तीय मदद

यूपी में सेकेंड फेज की 55 सीटों पर वोटिंग शुरू, पीएम मोदी की अपील- पहले वोट, योगी का बयान- उत्तर प्रदेश में मुकाबला 80 V/S 20

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 58 सीटों के लिए मतदान कल 10 फरवरी को

उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार थमा, 58 सीटों के लिए 10 फरवरी को वोटिंग

Leave a Reply