योगी के मठ पहुंचे छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल, गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

योगी के मठ पहुंचे छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल, गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

प्रेषित समय :10:46:34 AM / Fri, Feb 25th, 2022

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले में चुनाव को लेकर नेताओं की भाग दौड़ अब तेज हो गई है. चुनाव में चल रही जुबानी जंग के बीच गोरखपुर में सियासत के कुछ अलग रंग भी देखने को मिल रहे हैं. चुनाव प्रचार करने गोरखपुर (पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार शाम को गुरु गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा गोरखनाथ का विधवत पूजन- अर्चन की और यूपी में कांग्रेस की प्रचंड जीत की कामना की. थोड़ी देर बाद सीएम भूपेश सिंह बघेल ने एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में उन्‍होंने लिखा-समरसता और भाईचारे की भारतीय परंपरा और संस्कृति के ध्वजवाहक‌ रहे गोरखपीठ में आज पूजा अर्चना करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. भगवान गोरखनाथ से देश भर में सुख समृद्धि की कामना की.

दरअसल, प्रदेश के वर्तमान मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मंदिर के पीठाधीश्‍वर हैं. इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के सेंदुली-बेंदुली क्षेत्र में सभा के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा था. सभा में उन्‍होंने छुट्टा पशुओं और किसानों के मुद्दे पर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला था. उन्‍होंने कहा कि तीन चरण के चुनाव तक पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक जाति-धर्म पर ही बात कर रहे थे. लेकिन मुद्दा मजबूती से उठा तो अब पीएम भी छुट्टा पशुओं की समस्‍या पर बोलने लगे हैं.

उन्‍होंने कहा कि छत्‍तीसगढ़ सरकार ने पहले ही पशुधन को लेकर योजना बना दी है. वहां के नागरिकों के लिए पशुधन समस्‍या नहीं कमाई का जरिया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चार चरण का मतदान हो चुका है. पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को कराया जाएगा. इस चरण में कुल 61 सीटों पर मतदान होगा. अबतक चार चरणों में प्रदेश की 403 सदस्यों वाली विधानसभा की 231 सीटों पर मतदान हो चुका है. अगले तीन चरणों में बची हुई 172 सीटों पर मतदान कराया जा

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव में नौ बजे तक 9.10 प्रतिशत मतदान, पीलीभीत में पड़े सर्वाधिक वोट

यूपी: 59 सीटों पर हो रहा मतदान, PM मोदी ने की वोटिंग कर लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील

यूपी चुनाव के बाद BJP से अलग हो सकते हैं नीतीश कुमार, जल्द ले सकते हैं फैसला

अभिमनोजः यूपी में बीजेपी को बहुमत जुटाना ही होगा, वरना....

Leave a Reply