महाराष्ट्र: पुणे के हडपसर में गद्दे के गोदाम में लगी भीषण आग, आग में जल कर सबकुछ खाक

महाराष्ट्र: पुणे के हडपसर में गद्दे के गोदाम में लगी भीषण आग, आग में जल कर सबकुछ खाक

प्रेषित समय :15:52:02 PM / Sun, Feb 27th, 2022

पुणे. महाराष्ट्र में पुणे के हडपसर इलाके में आधी रात को गद्दे के गोदाम में भीषण आग लग गई. यह आग इतनी भयंकर थी कि इसकी लपटें 100 से 200 फुट की ऊंचाई तक उठ रही थीं. अचानक लगी इस आग की वजह से आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल छा गया. आग के बारे में स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित किया.

सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची. आग कितनी भयंकर थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे बुझाने के लिए घटना स्थल पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची थीं. दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम किया. गद्दे का यह गोदाम औसत गोदामों से कुछ ज्यादा ही बड़ा था. यही वजह है कि आग ने देखते ही देखते विराट रूप ले लिया.

दमकलकर्मियों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि गोदाम के अंदर आग में कोई मजदूर फंसा हुआ है या नहीं. दमकलकर्मियों ने जान जोखिम में डालकर आग बुझाने का काम शुरू किया और पौने दो बजे के करीब आग बुझाने में सफलता पाई. हालांकि कूलिंग करने का काम सुबह काफी देर तक चलता रहा. किस्मत से इस पूरी घटना में किसी की जान नहीं गई.

इस बीच दमकलकर्मियों ने पूरी कोशिश करते हुए आग को आस-पास के इलाकों तक फैलने से रोका. इससे बाकी के गोदामों तक यह आग नहीं फैसी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर संबंधित जानकारियां प्राप्त की है. लेकिन आग लगने का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है. इस बारे में पुलिस अभी पता लगा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार, बोले- मैं डरने वाला नहीं

महाराष्ट्र सरकार को बॉम्बे HC की फटकार, कहा- सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पढ़ा किसी ने

महाराष्ट्र: BJP विधायक श्वेता महाले समेत 35 अन्य के खिलाफ कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज

Leave a Reply