कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबश्शिर आजाद बीजेपी में हुए शामिल

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबश्शिर आजाद बीजेपी में हुए शामिल

प्रेषित समय :09:30:18 AM / Mon, Feb 28th, 2022

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबश्शिर आजाद रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. मुबश्शिर का बीजेपी में जाना कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा झटका है. रविवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद मुबश्शिर ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों से प्रभावित हैं. उन्होंने इस मौके पर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने मेरे चाचा गुलाम नबी आजाद का अपनान किया जिससे उन्हें दुख हुआ और उन्होंने इस कारण कांग्रेस से अपना नाता तोड़ लिया. आपको बता दें कि मुबश्शिर गुलाम नबी आजाद के छोटे भाई लियाकत अली के बेटे हैं.

बीजेपी में शामिल होने के बाद मुबश्शिर ने यह भी कहा कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की योजना को लेकर अपने चाचा गुलाम नबी आजाद के साथ चर्चा नही की.मुबश्शिर आजाद और उनके समर्थकों का बीजेपी की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना और पूर्व विधायक दलीप सिंह परिहार सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी में स्वागत किया. रैना ने इन लोगों के बीजेपी में शामिल होने को एक 'निर्णायक मोड़' बताया, जो चिनाब घाटी क्षेत्र के डोडा, किश्तवाड़ और रामबन जिलों के युवा कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी में शामिल होने का मार्ग प्रशस्त करेगा. उन्होंने कहा, बीजेपी विपक्षी दलों के राजनीतिक नेताओं, हिंदू, मुस्लिम, गुर्जर, बकरवाल और पहाड़ी सभी समुदायों के सामाजिक कार्यकर्ताओं को अपने साथ लाकर तेजी से आगे बढ़ रही है.

मुबश्शिर आजाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अंदरूनी कलह में उलझी हुई है. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जमीन पर लोगों के लिए कल्याण का काम हो रहा है. आपको बता दें कि गुलाम नबी आजाद के भाई गुलाम अली भी 2009 में बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पार्टी के करिश्माई नेताओं में शुमार पूर्व मुख्यमंत्री (गुलाम नबी) आजाद के साथ जिस तरह का व्यवहार किया, उससे आम जनता की भावनाओं को ठेस पहुंची है. मुबश्शिर ने कहा, प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के प्रति उनकी सेवा के लिए उनकी प्रशंसा की, लेकिन पार्टी ने उन्हें दरकिनार कर दिया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू और कश्मीर पुलिस में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में भारी बर्फबारी के दौरान लापता हुए 6 लोग, तलाश जारी

अमरनाथ यात्रा पूरी होने के बाद जम्मू-कश्मीर में हो सकते हैं चुनाव

NIA ने जम्मू-कश्मीर और राजस्थान में 18 लोकेशन पर की छापेमारी, आतंकी हमलों से जुड़े मामले में हुई कार्रवाई

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो जवान शहीद, एक आतंकी भी मारा गया

Leave a Reply